तनुश्री के समर्थन में उतरी अनुष्का शर्मा

नाना पाटेकर पर यौन शोषण का आरोप लगाने के बाद से तनुश्री दत्ता लगातार सुर्खियों में हैं। इस बीच एक्टर अनुष्का शर्मा ने इस पूरे प्रकऱण पर बड़ा बयान दिया है। बॉक्‍स ऑफिस पर अच्‍छी कमाई कर रही उनकी फिल्म ‘सुई धागा’ पर आयोजित एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में अनुष्का शर्मा ने एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता का सपोर्ट किया है। अनुष्का शर्मा ने कहा, आपको अपने कर्तव्यों का पालन करते समय किसी भी तरह की धमकी नहीं दी जानी चाहिए। वहीं वरुण धवन का कहना है कि अगर ऐसा कुछ उनके सामने उनकी किसी हीरोइन के साथ होता तो वह पक्‍का इसका विरोध करते।

Image result for तनुश्री के समर्थन में उतरी अनुष्का शर्मा

जो भी पेशा आप कर रहे हैं उसमें ऐसा नहीं होना चाहिए .

शुक्रवार को अनुष्का से जब प्रेस कॉन्फ्रेंस में मौजूद किसी पत्रकार ने इस मामले पर उनसे सवाल किया तो उन्होंने तनुश्री का समर्थन करते हुए कहा कि, आपको अपने कर्तव्यों का पालन करते समय किसी भी तरह की धमकी नहीं दी जानी चाहिए। जो भी पेशा आप कर रहे हैं उसमें खासकर ऐसा नहीं होना चाहिए। ऐसी चीजों को करने के लिए बहुत साहस लगता है। ऐसी चीजों को सामने लाने के लिए बहुत साहस लगता है इसलिए लोग लोग सामने आकर बात नहीं करते हैं।

वरुण बोले- मेरे सामने ये सब होता तो मैं विरोध करता

वहीं इस कॉन्फ्रेस में मौजूद एक्टर वरुण धवन ने कहा कि, जब किसी भी महिला के साथ कोई गलत व्यवहार होता है, तो ऐसे में यह सबसे बड़ा फर्ज वहां मौजूद टीम का होता है कि वह सब उस उस महिला का साथ दें। वरुण ने कहा कि अगर मेरी फिल्म के सेट पर ऐसा कुछ हुआ होता, तो मैं आगे बढ़कर इसका जरूर विरोध करता। बता दें कि इससे पहले पहले शाहिद कपूर की पत्नी मीरा ने तनुश्री का समर्थन किया।

इस फिल्म के सेट से शुरू हुआ था विवाद

बता दें कि, तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है। तनुश्री ने खुलासा किया कि ‘Horn Ok Pleassss’ के सेट पर पाटेकर ने उनका यौन शोषण किया था। एक्ट्रेस ने कहा कि पाटेकर ने मेकर्स से गाने में उनके साथ एक इंटीमेट स्टेप की भी डिमांड की थी। तनुश्री के मुताबिक गाने के कॉन्ट्रैक्ट में ऐसा कोई सीन नहीं था। उन्होंने ये भी कहा कि पाटेकर ने एमएनएस पार्टी और प्रोड्यूसर्स ने सेट पर मीडिया को बुलाया था। एमएनएस पार्टी ने तनुश्री की गाड़ी के साथ तोड़-फोड़ की थी और सेट पर काफी बवाल मचाया था।