डैटसन इंडिया के ब्रांड एंबेसडर बने आमिर खान

अपने संजीदा अभिनय के लिये प्रसिद्ध बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान वाहन निर्माता कंपनी डैटसन इंडिया के ब्रांड एंबेसडर बने हैं। कंपनी द्वारा शुक्रवार को यहां जारी विज्ञप्ति के मुताबिक डैटसन ने आमिर खान को भारत में अपना ब्रांड एंबेसडर बनाया है। वह कंपनी के नये ब्रांड अभियान ‘एक्सपीरिएंस चेंज’ में दिखेंगे।

Image result for आमिर खान

डैटसन निसान मोटर कंपनी की एक इकाई है। इस मौके पर नियान इंडिया आपरेशंस के अध्यक्ष थॉमस कुुहेल ने कहा , हम आमिर खान को भारत में अपनी डैटसन परिवार का हिस्सा बनाकर बेहद खुश हैं। आमिर नयी पीढ़ी के साहस और निडरता के पैरोकार हैं और हमेशा उत्कृष्टता की तलाश में रहते हैं, जो कंपनी की भावना को दर्शाता है।

मल्टी मीडिया अभियान’ एक्सपीरिएंस चेंज’ का उद्देश्य नयी पीढ़ी के उपभोक्ताओं को लक्षित करना है। ब्रांड एंबेसडर बनाये जाने पर आमिर ने कहा कि उन्हें गुणवत्ता और नवोन्मेष को बढावा देने वाले ब्रांड के साथ जुडऩे को लेकर काफी उत्साह है।

वर्कफ्रंट की बात करें तो आमिर खान की फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान रिलीज के लिए तैयार हैं। यह फिल्म 8 नवंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने जा रही हैं। फिल्म में आमिर खान के अलावा, अमिताभ बच्चन, कैटरीना कैफ और फातिमा सना शेख नजर आएंगे।