Breaking News

अमृतसर ट्रेन हादसा: विरोधियों के साथ-साथ अपनों के निशाने पर भी सिद्धू

पूरे देश को हिलाकर रख देने वाले अमृतसर रेल हादसे के बाद लगातार राज्य सरकार में मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू और उनकी पत्नी नवजोत कौर लोगों और विरोधियों के निशाने पर हैं, जहां विरोधीगण सिद्धू से इस मसले पर इस्तीफा मांग रहे हैं, वहीं दूसरी ओर उनके अपने दल के नेतागण भी इस मुद्दे पर सिद्धू से खफा चल रहे हैं।Related image

अमृतसर ट्रेन हादसा
पार्टी नहीं उठा सकती है लोगों की लाशों का बोझ: डिप्टी मेयर .

loading...

सिद्धू पर करारा वार किया है अमृतसर शहर के डिप्टी मेयर रमन बख्शी ने, जिनका कहना है कि इस हादसे के लिए नवजोत सिंह सिद्धू की जवाबदेही तय होनी चाहिए, 60 लाशों का बोझ कांग्रेस पार्टी नहीं उठा सकती है, ये वो ही उठाएं जो इसके लिए जिम्मेदार हैं।बक्शी का ये बयान बताने के लिए काफी है कि सिद्धू को लेकर पार्टी के अंदर भी विरोध हो रहा है। आपको बता दें कि शिरोमणि अकाली दल ने भी सिद्धू के इस्तीफे की मांग की है।

पंजाब
सिद्धू की पत्नी नवजोत कौर विरोधियों के निशाने पर

दरअसल ऐसा कहा जा रहा है कि जिस जगह पर रावण दहन हुआ था तब वहां पर नवजोत सिंह सिद्धू की पत्नी नवजोत कौर उपस्थित थीं, हालांकि नवजोत कौर के मुताबिक वो हादसे से पहले ही वहां से जा चुकी थी।

ट्रेन हादसा
अमृतसर हादसे में अब तक 60 लोगों की मौत

मालूम हो कि अमृतसर के निकट शुक्रवार शाम ( दशहरा) अमृतसर के चौड़ा बाजार स्थित जोड़ा फाटक के रेलवे ट्रैक पर लोग मौजूद थे, पटरियों से महज 200 फुट की दूरी पर पुतला जलाया जा रहा था, इसी दौरान जालंधर से अमृतसर जा रही डीएमयू ट्रेन वहां से गुजरी और ट्रैक पर मौजूद लोगों को कुचल दिया, इस हादसे में 60 लोगों की मौत हुई है, जबकि 72 लोग घायल हैं, हादसे के वक्त ट्रेन की रफ्तार करीब 100 किमी. प्रति घंटे थी।

Share & Get Rs.
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!