अकेले में सेक्स की गन्दी आदत को छुटाने का आसान तरीका

सेक्स स्वास्थ्य के लिए बेहतर माना जाता है। इसे करने से हार्ट की बीमारी से भी निजात मिलती है। इतना ही नहीं इसके कई सारे फायदे भी है लेकिन इसे अगर सही तरीेके से किया जाए तब ही।

Image result for अकेले में सेक्स

आपको सेक्स से जुड़ी कुछ टिप्स बताने जा रहे है अगर उन्हें आप फॉलो करेगे तो यह निश्चित है कि आपकी सेक्स लाइफ काफी बेहतर रहेगी। इतना ही नहीं आपके पार्टनर को भी मजा आएगा। तो जानते क्या है सेक्स के बेहतर टीप्स-

पहली बार सेक्स करने में हर कोई हिचकिचाता है तो बेहतर होगा आप सेक्स की शुरूआत ओरल सेक्स से करें जो आपके पार्टनर को कंफर्टेबल बनाएगा।

सेक्स लाइफ को इंजॉय करने के लिए पहले फोरप्ले किया जाए इससे आप बेहतर तरीके से सेक्स लाइफ का आनंद उठा पाएगे।

सेक्स करने से पहले अपने साथी को रिझाने की कोशिश करें। ऐसा माहौल बनाएं कि वह खुद -ब-खुद तैयार हो जाए। इससे आपको सेक्स करने में और भी ज्यादा मजा आएगा। इतना ही नहीं आप देर रात तक इसका मजा ले सकेंगे।

सेक्स का आनंद उठाने के लिए बहुत जरूरी है आपके रूम का माहौल रोमांटिक हो। रूम में माहौल बनाने के लिए चॉकलेट्स,ड्रायफ्रूट्स रखें। कोशिश करें अपने पार्टनर को आप हाथों से खिलाए।

सेक्स के लिए एकदम से उत्तेजित नहीं हो। पहले पार्टनर को कंफर्टेबल बनाए इसके बाद में सेक्स करें। ऐसा इसलिए क्योंकि जब तक आप पार्टनर को कंफर्टेबल महसूस नहीं कराएगे वह तैयार नहीं होगा/होगी। बिना प्लानिंग के सेक्स नहीं करते है तो हो सकता है आपका पार्टनर तैयार नहीं हो और वह चिड़ जाए। ऐसे में आपका सेक्स करने का मजा भी खराब हो सकता है।