न्यू टोयोटा फॉर्च्यूनर की ख़ास बाते व खूबसूरत लुक

टोयोटा फॉर्च्यूनर का यह लुक आपने शायद ही देखा होगा। यह पुरानी फॉर्च्यूनर है जिसे मोडिफाई कर हंक लुक दिया गया है। इसे नया लुक देने के लिए इसके फ्रंट के ग्रिल को पूरी तरह बदल दिया गया है। इस कार में फोर-बाई-फोर एडजस्टेबल सस्पेंशन दिया गया है।

Image result for न्यू टोयोटा फॉर्च्यूनर

टोयोटा बाजार में कई सालों से अपनी धाकड़ एसयूवी कार फॉर्च्यूनर को बेच रही है। फॉर्च्यूनर हमेशा से ही भारतीय ग्राहकों के बीच पॉपुलर रहा है। इस एसयूवी भारतीय राजनेताओं के बीच काफी लोकप्रिय रहा है। एसयूवी सेगमेंट में वैसे तो कई शानदार गाड़ियां है लेकिन फॉर्च्यूनर का आगे कोई नही टिक पाता है। लेकिन इसके बावजूद भारत में कई ऐसे लोग भी है जो फॉर्च्यूनर को मोडिफाई करने से पीछे नही रहते है। आज हम आपके बिच फॉर्च्यूनर के कुछ मॉडिफाईड कार को लेकर आए है।

फॉर्च्यूनर का यह मोडिफाईड लेक्सस लुक काफी प्रचलित रहा है। बाज़ार में ऐसी अनेकों किट्स मिल जाएंगी जो फार्च्यूनर के अगले हिस्से को बिल्कुल लेक्सुस SUV जैसा लुक देतीं हैं। इस कार में लेक्सस का किट इंस्टॉल किया गया है जो कि इस कार को कुछ अलग ही लुक प्रदान कर रही है। व्हाईट कलर की ये फॉर्च्यूनर लेक्सस कार की तरह ही लग रही है।

यह टोयोटा फॉर्च्यूनर का मो़डिफाईड किया गया टीआरडी मॉ़डल है। आपको बता दें कि टोयोटा इंटरनेशनल बाजार में टीआरटी स्पोर्तियो ग्रिल और रियर बंपर ऑफर करती है। आप अगर अपनी फॉर्च्यूनर को इस तरह के ग्रिल और बंपर से मोडिफाई करना चाहते है तो आपको इसके लिए विदेश से ये पार्ट्स मंगवाने पड़ेगे।