आराध्या को लेकर ऐश्वर्या राय ने खोला ये बड़ा राज, सलमान को बताया…, देख स्टेज पर पहुंचे अभिषेक

ऐश्वर्या अक्सर अपनी बेटी और पति के साथ के फोटोज शेयर करती रहती हैं. जिसकी वजह से वह अक्सर चर्चा में भी आ जाती हैं. बात करें वर्कप्लेस की तो ऐश्वर्या राय बच्चन आखिरी बार साल 2018 में आई फिल्म ‘फन्ने खां’ में नजर आई थीं. इस फिल्म में उनके साथ अनिल कपूर और राजकुमार राव लीड रोल में थे.

लंबे समय के बाद ऐश्वर्या और अनिल कपूर की जोड़ी स्क्रीन पर दिखाई दी थी लेकिन यह फिल्म फ्लॉप साबित हुई. ऐश्वर्या ने अपनी अपकमिंग फिल्मों की घोषणा अभी तक नहीं की है.

बात करें लुक्स की तो आराध्या रेड आउटफिट पहने हुए नजर आ रही हैं. जिसमें वह बहुत ही प्यारी लग रही हैं. इस वीड‍ियो से पहले वेड‍िंग फंक्शन की इनसाइड फोटोज भी सामने आ चुकी है. इस फंक्शन में ऐश्वर्या ने एथनिक लुक कैरी लिया था. इसमें एक्ट्रेस बला की खूबसूरत लग रही थीं. एथनिक ड्रेस के साथ एक्ट्रेस ने मांग टीका लगाया था. खुले बाल और डायमंड ज्वेलरी में ऐश्वर्या काफी अच्छी लग रही थीं.

एक्ट्रेस ने पार्टी में भी कई पोज़ दिए. इन दोनों के अलावा अभिषेक बच्चन भी काफी हैंडसम लग रहे थे. अभिषेक ने व्हाइट कलर का कुर्ता पहना था.

अपने एक रिश्तेदार की वेड‍िंग फंक्शन में ऐश्वर्या ने अपनी बेटी आराध्या के साथ एक डांस परफॉरमेंस दिया. जिसका एक वीडियो भी इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. ऐश्वर्या और आराध्या को डांस करते देख अभ‍िषेक भी स्टेच पर चढ़कर ‘देसी गर्ल’ गाने पर जमकर ठुमके लगाते हुए द‍िखाई दे रहे हैं.

वीड‍ियो में ऐश्वर्या, आराध्या और अभ‍िषेक के साथ ही स्टेज पर दूसरे लोग भी दिखाई दे रहे हैं. अभिषेक अपनी फिल्म ‘दोस्ताना’ के गाने को सुनकर खुद को डांस करने से नहीं रोक पाते हैं. डांस खत्म होने के बाद ऐश्वर्या उन्हें खुशी से गले लगा लेती हैं.

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन फिल्मों से दूर हैं लेकिन अपने सोशल मीडिया अपडेट्स की वजह से वह सुर्ख़ियों में आ जाती हैं. इसी बीच अब एक्ट्रेस अपने पति अभिषेक बच्चन और बेटी आराध्या बच्चन के साथ एक फैमिली फंक्शन में पहुंचीं. जहां से इन तीनों के फोटोज और वीडियोज भी इंटरनेट पर वायरल हो रहे हैं.