जरीन खान ने किया ये काम , तस्वीरे देख मचा हड़कंप

जरीन खान (Zareen Khan) ने हाल ही में एक वीडियो शेयर करते हुए बताया था कि उन्होंने जिमनास्टिक की ट्रेनिंग लेनी शुरू कर दी है. जरीन ने वीडियो के साथ लिख गए पोस्ट में बताया कि जिमनास्टिक ट्रेनिंग के बीच उनका सामना ऐसे कई लोगों से हुआ जिन्होंने उनके शरीर के बढ़े वजन के कारण उन्हें डिमोटीवेट करने की कोशिश की. हालांकि, जरीन ने किसी की नहीं सुनी आगे बढ़ने का फैसला किया. आप भी देखें जरीन का ये वीडियो जिसमें वो हैंड स्टैंड करती हुईं नजर आ रही हैं.

बॉलीवुड एक्ट्रेस जरीन खान (Zareen Khan) ने सलमान खान के साथ फिल्म वीर से बॉलीवुड में धमाकेदार एंट्री की थी. फिल्म भले ही कुछ खास कमाल ना दिखा पाई हो मगर जरीन ने अपनी एक्टिंग खूबसूरती से दर्शकों का दिल जीत लिया था.

इन दिनों जरीन खान अपने कथित बॉयफ्रेंड शिवाशीष मिश्रा के साथ गोवा में छुट्टियां मना रही हैं. जिसकी तस्वीरें जरीन ने सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर भी की हैं.

जरीन खान सोशल मीडिया पर पोस्ट के जरिए अक्सर बॉडी पॉजिटिविटी का मैसेज भी फैंस को देती रहती हैं. खास बात ये है कि जरीन अपनी बॉडी के बारे में भी खुलकर बात करने से कभी नहीं कतराती हैं. जरीन उन लोगों के लिए एक इंस्पिरेशन है जो अपना वजन कम करना चाहते हैं.