युवराज सिंह की एक्स गर्लफ्रेंड कर रही ये काम , तसवीरें हुईं वायरल

बता दें कि पेस से पहले किम शर्मा का नाम युवराज सिंह के साथ भी जुड़ चुका है. युवराज और किम लंबे समय तक एक दूसरे को डेट कर रहे थें. युवराज सिंह का किम शर्मा के साथ भले ही बहुत पहले ब्रेकअप हो चुका हो लेकिन दोनों अब भी अच्छे दोस्त हैं.

युवराज अपने घर होने वालीं पार्टियों में किम को इनवाइट करते रहते हैं. बता दें कि युवराज सिंह और किम शर्मा ने करीब चार साल तक एक दूसरे को डेट किया. साल 2007 में दोनों का ब्रेकअप हो गया था. 2016 में युवराज ने हेजल कीच से शादी कर ली थी.

बहुत कम लोगों को यह मालूम है कि 2000 में यशराज बैनर की सुपरहिट फिल्म से रातोंरात स्टार बनी किम शर्मा बॉलीवुड स्टार अर्जुन रामपाल की रिश्ते की बहन हैं. किम शर्मा ने बॉलीवुड में छोटी शुरुआत की थी और जल्द ही ग्लैमरस एक्ट्रेस बन गयी थीं.

बता दें कि भारत के टेनिस सुपर स्टार लिएंडर पेस और एक्ट्रेस किम शर्मा ने अपनी दोस्ती की पुष्टि कर दी है. दोनों फिलहाल गोवा में एक साथ छुट्टियां मना रहे हैं. सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर लिएंडर पेस ने एक्ट्रेस के साथ छुट्टियां मनाते हुए कई फोटो वायरल लहो रही है. वायरल हो रही तसवीरों में किम और पेस साथ खाना खाते हुए और रोमांटिक अंदाज में भी नजर आ रहे हैं. बता दें कि इससे पहले दोनों को मुंबई में साथ में घुमते हुए कई बार देखा गया था.

युवराज सिंह की एक्स गर्लफ्रेंड और बॉलीवुड एक्ट्रेस किम शर्मा भले ही इस समय फिल्मी दुनिया से दूर हो पर किसी नी किसी वजह से सुर्खियों में जरूर रहती है. अभी कुछ दिनों पहले जब किम शर्मा ने अपनी बिकनी में थ्रो बैक तसवीर साझा की थी तो युवराज सिंह खुद उस पर कमेंट करने से अपने आप को नहीं रोक पाए थें. वहीं अब वह युवराज सिंह के वजह से नहीं बल्कि भारत के टेनिस सुपर स्टार लिएंडर पेस के कारण सुर्खियों में हैं. पेस और किम शर्मा गोवा में एक साथ छुट्टियां मना रहे हैं.