युवराज सिंह ने इरफान पठान को दिया ये करारा जवाब, कहा संन्यास के बाद…

बतौर ऑलराउंडर भारतीय टीम को युवराज सिंह ने तमाम मैच जिताए हैं. उनके संन्यास के बाद भारतीय टीम ने हार्दिक पांड्या, विजय शंकर व शिवम दुबे जैसे ऑलराउंडर्स को मौका दिया था, लेकिन वे अपनी छाप नहीं छोड़ पाए हैं.

हर्दिक पांड्या थोड़े प्रभावी तो रहे हैं, लेकिन वे देश के लिए अभी मैच विनर साबित नहीं हो पा रहे हैं. यही कारण रहा कि 8500 से ज्यादा रन व 100 से ज्यादा विकेट वनडे क्रिकेट में चटकाने वाले युवराज से पठान को जवाब देने से रहा नहीं गया.

इरफान पठान ने मैच के बाद बोला था कि अगर ऐसा ऑलराउंडर हिंदुस्तान के पास हो तो भारतीय टीम विदेशी सरजमीं पर किसी भी टीम को हरा सकती है. पठान ने अपने ट्वीट में लिखा था.

भारतीय क्रिकेट संसार में कहीं भी अपराजेय होगी, अगर उनके पास बेन स्टोक्स की तरह एक मैच जिताने वाला ऑलराउंडर हो.” पठान के इस ट्वीट पर भारतीय टीम के पूर्व ऑलराउंडर युवराज सिंह ने करारा जवाब दिया, क्योंकि वे भी हिंदुस्तान के मैच विनर रहे हैं.

मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रैफर्ड में वेस्टइंडीज व मेजबान इंग्लैंड के बीच खेले गए तीन मैचों की टेस्ट सीरीज के दूसरे मुकाबले में बेन स्टोक्स ने बल्ले के साथ-साथ गेंद से भी कहर बरपाया व टीम

को जीत दिला दी. इसी के साथ ये 3 मैचों की टेस्ट सीरीज 1-1 से बराबर हो गई. दूसरे मैच में किए गए शानदार प्रदर्शन के बाद भारतीय टीम के पूर्व ऑलराउंडर इरफान पठान ने बेन स्टोक्स को एक बड़ा मैच विनर बताया, क्योंकि वे बड़े मौके पर दमदार प्रदर्शन करते हैं.