रोडवेज बस की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत, साथी घायल

हरदोई:   हरदोई जिले में कटरा-बिल्हौर हाईवे पर गौरखेड़ा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के पास रोडवेज बस की टक्कर से बाइक सवार एक युवक की मौत हो गई, जबकि साथी गंभीर रूप से घायल हो गया। कटरा-बिल्हौर हाईवे पर गौरखेड़ा स्वास्थ्य केंद्र के पास हरपालपुर थाना क्षेत्र के रोशनपुर सुभौआपुर निवासी छंगा उर्फ छविराम (26) पुत्र शिशुपाल उर्फ आधार गांव निवासी अजय (25) पुत्र विजेंद्र के साथ बुधवार सुबह 10.30 बजे बाइक से दोनों रुपापुर की तरफ अपनी रिश्तेदारी में वैवाहिक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए जा रहे थे।

सवायजपुर की ओर आ रही हरदोई डिपो की रोडवेज बस ने बाइक को टक्कर मार दी। इसमें दोनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। रुपापुर चौकी प्रभारी धर्मेंद्र सिंह ने घायलों को इलाज के लिए सवायाजपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा। यहां डॉक्टरों ने छंगा उर्फ छविराम को मृत घोषित कर दिया। अजय की हालत गंभीर होने पर मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया। पुलिस ने रोडवेज बस को कब्जे में ले लिया है, लेकिन चालक भाग गया। हादसे के दौरान युवक ने हेलमेट नहीं लगाया था। कोतवाल निर्भय सिंह ने बताया कि तहरीर मिल गई है। मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। जांच के बाद आगे कार्रवाई की जाएगी।

दो साल पहले हुई थी शादी
रोशनपुर सुभौआपुर निवासी छंगा उर्फ छविराम का विवाह दो साल पहले बिन्ना के साथ हुआ था। अभी कोई संतान नहीं है। छंगा की मौत से पत्नी का रो-रोकर बुरा हाल है। परिवारीजन ढांढस बंधा रहे हैं। छंगा मजदूरी कर अपने परिवार का जीवन यापन करता था।