भाजपा विधायक योगेश शुक्ला के सरकारी आवास पर युवक ने की आत्महत्या, फंदे से लटका मिला शव, पुलिस जुटी जांच में

उत्तर प्रदेश की राजधानी में रविवार की देर रात उस वक्त कोहराम मच गया, जब लखनऊ के हजरतगंज स्थित भारतीय जनता पार्टी के विधायक योगेश शुक्ला के सरकारी आवास पर एक 24 साल के युवक ने कथिततौर पर आत्महत्या कर ली।

खबरों के अनुसार मृतक उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले के हैदरगढ़ का रहने वाला था और उसका नाम श्रेष्ठ तिवारी था।

समाचार बेवसाइट इंडिया टुडे के अनुसार मृतक श्रेष्ठ तिवारी लखनऊ के बख्शी का तालाब विधानसभा क्षेत्र के भाजपा विधायक योगेश शुक्ला की प्रचार टीम का हिस्सा था। घटना के बाद मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों ने बताा कि मृतक श्रेष्ठ तिवारी का शव विधायक योगेश शुक्ला के हजरतगंज स्थित अलॉट सरकारी आवास में फंदे से लटका मिला।

मामले की प्रारंभिक पड़ताल के बाद मौके पर मौजूद पुलिस अधिकारी ने कहा कि मृत श्रेष्ठ ने पारिवारिक कलह से तंग आकर आत्महत्या की है। पुलिस ने तिवारी के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मौके से साक्ष्य इकट्ठा करके मौत की परिस्थितियों का पता लगाने के लिए जांच कर रही है।

पुलिस ने विधायक योगेश शुक्ला का बयान दर्ज करते हुए मृतक श्रेष्ठ तिवारी के परिजनों को सूचना दे दी गई है और उसके परिजन पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल में मौजूद हैं। इस संबंध में पुलिस परिवार के सदस्यों से लगातार बात कर रही है और मामले की तह तक पहुंचने का प्रयास कर रही है।