युवा बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल को मिला IPL में खेलने का मौका

इस युवा खिलाड़ी ने कहा, “मैं अपने पहले आईपीएल का इंतजार कर रहा हूं। मैं राजस्थान रॉयल्स के सफर में अपना योगदान देने के लिए उत्साहित हूं।

 

रॉयल्स जैसी टीम के साथ खेलना सम्मान की बात है। उन्होंने पिछले कुछ सीजन में बेहद शानदार प्रदर्शन किया है। ये मेरी जिम्मेदारी है कि मैं उन्हें इस साल भी शानदार प्रदर्शन करने में मदद करूं।”

हाल ही में हुए अंडर-19 विश्व कप फाइनल में सर्वाधिक रन बनाने वाले भारतीय बल्लेबाज जायसवाल ने कहा, “मैं पिछले कुछ महीनों से अच्छे फॉर्म में हूं।

आईपीएल मेरे लिए बड़ी चुनौती होगा। ये ना केवल मेरी काबिलियत की परीक्षा लेगा बल्कि मेरे चरित्र को भी परखेगा। रॉयल्स ने मेरी क्षमता पर भरोसा दिखाया है।

मैं उम्मीद कर रहा हूं कि मैं उनकी अपेक्षाओं पर खरा उतरूं। इतने सारे बड़े खिलाड़ियों के साथ ड्रेसिंग रूम शेयर करना मेरे लिए सीखने का अच्छा मौका होगा।”

अंडर-19 क्रिकेट में अपनी अलग पहचान बना चुके युवा बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल अब इंडियन प्रीमियर लीग में दुनिया भर के दिग्गज खिलाड़ियों के साथ खेलने के लिए तैयार हैं।

बता दें कि आईपीएल के 13वें सीजन की नीलामी में राजस्थान रॉयल्स टीम ने जायसवाल को 2.4 करोड़ की राशि में अपने स्क्वाड में शामिल किया।