पटना की सड़कों पर उतरी कांग्रेस, वजह जानकर चौक जाएंगे आप

प्रदेश कांग्रेस द्वारा महंगाई के खिलाफ शनिवार को बोरिंग रोड चौराहा से गांधी मैदान तक की साइकिल रैली निकाली है. कांग्रेस नेता सड़कों पर उतर चुके हैं और बोरिंग रोड चौराहा, पटना जंक्शन से गांधी मैदान तक इस मार्च करेंगे.

इस रैली में पार्टी के नेता भी शामिल हुए हैं. अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के आह्वान पर प्रदेश कांग्रेस द्वारा प्रखंड स्तरीय, जिला स्तरीय और अब प्रदेश स्तरीय विरोध प्रदर्शन किया जायेगा. कांग्रेस के विरोध प्रदर्शन में राजद और वाम दलों ने अपना नैतिक समर्थन दिया है.

महंगाई के खिलाफ विपक्षी दलों का विरोध प्रदर्शन शनिवार को किया जायेगा. महंगाई के विरोध में प्रदेश कांग्रेस की ओर से सात जुलाई से विरोध प्रदर्शन जारी है. प्रदेश कांग्रेस के राज्यस्तरीय विरोध प्रदर्शन में शामिल होने के लिए प्रदेश कांग्रेस प्रभारी भक्त चरण दास और एआइसीसी के महासचिव तारिक अनवर पटना पहुंचे और आज सड़कों पर उतरे. उनके साथ बिहार सचिव बनाये गये पूर्व सांसद बृजलाल खबरी भी पहुंचे.

दिल्ली में बिहार कांग्रेस के दिग्गज नेताओं की राहुल गांधी से मुलाकात के बाद प्रदेश में संगठन का राजनीतिक हलचल तेज हुआ है. कांग्रेस इन दिनों महंगाई को मुद्दा बनाकर पूरे राज्य में विरोध प्रदर्शन कर रही है.

प्रदेश कांग्रेस की ओर से आज पटना में विरोध मार्च निकाला गया है. जिसमें शामिल होने प्रदेश कांग्रेस प्रभारी भक्त चरण दास और एआइसीसी के महासचिव तारिक अनवर भी पटना पहुंचे हैं.