लांच हुई CB350 RS बाइक, माइलेज जानकर तुरंत खरीदेंगे आप

इंजन असिस्ट और स्लिप क्लच के साथ 5-स्पीड गियरबॉक्स भी जुड़ा है। बदलाव ज्यादातर कॉस्मेटिक हैं और मोटरसाइकिल H’ness की तुलना में तेज दिखती है। मोटरसाइकिल का पिछला हिस्सा H’ness CB350 की तुलना में साफ है।

होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया (एचएमएसआई) के प्रबंध निदेशक, अध्यक्ष और मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) आत्सुशी ओगाटा ने एक आभासी सम्मेलन में कहा,”पिछले साल, भारतीय वाहन चलाने वालों को ‘भारत में निर्मित’ सीबी ब्रांड का अनुभव करने और अपने राइडिंग का आनंद बढ़ाने का मौका मिला। आज, हम सीबी सीरीज में एक और अध्याय जोड़ने के लिए उत्साहित हैं।”

सीबी 350 डीएलएक्स प्रो से भी 3 हजार रुपए महंगी है। मोटरसाइकिल 350 आरएस के इंजन में कोई बदलाव नहीं किया गया है। इसमें CB350RS की तरह ही 348.36 सीसी का सिंगल सिलेंडर एयर कूल्ड इंजन है। 5,500 आरपीएम पर 20.5 हॉर्सपावर का अधिकतम पावर आउटपुट और 3,000 आरपीएम पर 30 एनएम का पीक टॉर्क देता है।

शोरूम में इसकी कीमत 1.96 लाख रुपये है। इसकी बुकिंग शुरू हो गई है। लेकिन आपको मार्च 2021 में डिलीवरी दी जाएगी सीबी350आरएस होंडा की सीबी समूह में मोटरसाइकिलों की दूसरी नयी पेशकश है, जो पिछले साल अक्टूबर में पेश हुई आईनेस सीबी 350 बाइक के बाद ‘विश्व के लिए भारत में बनी’ बाइक है।

बाइक दीवानों के लिए खुशखबरी है। होंडा मोटरसाइकिल इंडिया ने CB350 RS को अभी लॉन्च किया है। बाइक में स्क्रैम्बलर वेरिएंट लुक दिया गया है।