रिलीज से पहले ही कमल हासन की ‘ठग लाइफ’ ने बनाया एक नया रिकॉर्ड, जानकर हो जाएंगे हैरान

साउथ सुपर स्टार कमल हासन इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘ठग लाइफ’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस फिल्म में वे एक बार फिर से दिग्गज निर्देशक मणिरत्नम के साथ काम कर रहे हैं। कमल हासन के फैंस अभी से ही उनकी इस फिल्म के लिए काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं। दर्शक बेसब्री से ‘ठग लाइफ’ की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं। वहीं मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस फिल्म ने रिलीज से पहले ही अपने नाम एक रिकॉर्ड बना लिया है।

सबसे महंगी ओवरसीज राइट
निर्देशक मणिरत्नम 36 साल बाद एक बार फिर से कमल हासन के साथ काम कर रहे हैं। इन दिनों ‘ठग लाइफ’ की शूटिंग दिल्ली में चल रही है। हर दिन कमल हासन की इस फिल्म से जुड़ी कोई न कोई खबर आती ही रहती है। वहीं आज जो खबर आई है वह कमल हासन के फैंस को काफी उत्साहित करने वाली है। रिपोर्ट्स की माने तो ‘ठग लाइफ’ की ओवरसीज राइट्स 63 करोड़ रूपये में बिकी है।

कमल हासन दिखेंगे अलग अवतार में
‘ठग लाइफ’ कॉलीवुड की पहली ऐसी फिल्म है जिसके ओवरसीज राइट्स 63 करोड़ रूपये में बिके हैं। इस खबर के बाद से कमल हासन के चाहने वालों में काफी उत्साह नजर आ रहा है। वहीं मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ‘ठग लाइफ’ में कमल हासन तीन अलग-अलग किरदारों को निभाते नजर आएंगे। हालांकि अभी तक इस खबर की कोई पुष्टि नहीं की गई है। कमल हासन की यह फिल्म एक एक्शन ड्रामा फिल्म होने जा रही है।

कमल हासन के संग आएंगे ये सितारे नजर
‘ठग लाइफ’ मणिरत्नम की महत्वाकांक्षी फिल्म है। वे इस फिल्म के निर्माण में कोई कमी नहीं छोड़ना चाहते हैं। इस फिल्म में कमल हासन के अलावा तृषा कृष्णन, ऐश्वर्या लक्ष्मी, गौतम कार्तिक, नासिर, पंकज त्रिपाठी और अली फजल जैसे सितारे अपने अभिनय का जलवा बिखेरते नजर आएंगे। इस फिल्म में संगीत एआर रहमान का होगा। दर्शक बेसब्री इस फिल्म की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं।