26 साल बाद कमबैक करने जा रही ये एक्ट्रेस , तस्वीरे देख चौक जाएगे आप

राम तेरी गंगा मैली से फेम बटोरने वाली खूबसूरत अभिनेत्री मंदाकनी को तो आप जानते ही होंगे. जिन्होंने 1996 में शोबिज को अलविदा कह दिया था. लेकिन अब एक बार फिर वह फिल्म इंडस्ट्री में एंट्री लेने जा रही हैं.

आपको भी इस खबर को सुनकर यकीन नहीं हो रहा होगा. जहां इतने समय बाद सिनेमा और पर्दे पर वापसी करने वाली मंदाकनी ने ये सच कर दिखाया है. वह अपने बेटे के साथ जल्द ही नयी म्यूजिक एल्बम में देखी जाएंगी. जल्द ही उन्हें और उनके बेटे अपने बेटे रब्बिल ठाकुर को जल्द ही देखा जा सकेगा.

मंदाकिनी के इस म्यूजिक एल्बम में आने पर डायरेक्टर साजन अग्रवाल कहते हैं कि मंदाकिनी मेरे होमटाउन मेरठ से ही हैं. वहीं, ये गाना भी मां के बारे में है, जिसका नाम ‘मां ओ मां’ होगा. बता दें, मंदाकनी के बेटे रब्बिल ठाकुर भी इस म्यूजिक वीडियो से ही अपना पहला डेब्यू करने जा रहे हैं. और उनके पहले काम में ही उनकी माँ के साथ काम करने का उनका सपना भी सच होने जा रहा है.

जिस गाने में मंदाकनी नज़र आने वाली हैं उसके बोल साजन अग्रवाल ने लिखे है. गाने को संगीत बबली हक और मीरा ने दिया है. इस गाने को गुरुजी कैलाश रायगर प्रोडूस करने जा रहे हैं. लेकिन गाने में अपनी आवाज़ का जादू ऋषभ गिरी देने जा रहे हैं. इसके अलावा अपने और भी प्रोजेक्ट्स पर बात करते हुए साजन अग्रवाल ने कहा कि वो एक शॉर्ट फिल्म डायरेक्ट करने के बारे में भी अभी विचार कर रहे हैं जिसमें मंदाकिनी मुख्य भूमिका में होंगी.

आपको बता दें, मंदाकनी का करियर केवल 22 साल की उम्र में शुरू हुआ था. जहां उनकी डेब्यू फिल्म राम तेरी गंगा मैली से ही उन्हें काफी नाम मिला था. इसके बाद नया कानून’, ‘जाल’, ‘लड़ाई’, ‘तेजाब’,’हवालात’, ‘प्यार के नाम कुर्बान’ और ‘दुश्मन’ फिल्मों में भी उन्हें देखा गया. लेकिन इसके बाद वह धीरे-धीरे इंडस्ट्री से दूर हो गयी.