शाहरुख खान के साथ इस फिल्म में नजर आएँगी तापसी पन्नू, नाम जानकर चौक जाएगे आप

तापसी पन्नू का एक बड़ा सपना पूरा होने वाला है और वो सपना है शाहरुख खान के साथ काम करना। शाहरुख खान के साथ काम करने का बहुत लोगों का सपना होता है और तापसी का ये सपना पूरा हो गया है क्योंकि अब वह किंग खान के साथ फिल्म डंकी में नजर आने वाली हैं।

ये फिल्म राजकुमार हिरानी डायरेक्ट करने वाले हैं। राजकुमार हिरानी भी बॉलीवुड के दिग्गज फिल्ममेकर हैं और इस फिल्म के जरिए तापसी को 2 बड़े दिग्गजों के साथ काम करने का मौका मिल रहा है। इस वजह से तापसी इस फिल्म को लेकर बहुत ज्यादा एक्साइटेड हैं।

डंकी की अनाउंसमेंटके बाद तापसी ने ट्वीट करके अपनी खुशी जाहिर की। उन्होंने लिखा, बहुत मुश्किल था यहां तक पहुंचना। लेकिन एक सुपरस्टार ने कहा है कि अगर किसी चीज को शिद्दत से चाहो तो पूरी कायनात तुम्हें उससे मिलाने में लग जाती है। ईमानदारी, कड़ी मेहनत और लगन की वजह से सब हो सकता है। लगभग 10 साल लगे, लेकिन फाइनली ऑल इज वेल।

तापसी ने इस ट्वीट के जरिए शाहरुख की फिल्म ओम शांति ओम का डायलॉग और राजकुमार हिरानी की फिल्म 3 इडियट्स का ऑल इस वेल का इस्तेमाल किया है। फैंस से लेकर सेलेब्स तक सभी तापसी को बधाई दे रहे हैं।

फिल्म की बात करें तो अप्रैल के आने वाले दिनों में फिल्म की शूटिंग शुरू हो जाएगी। रिपोर्ट्स के मुताबिक पंजाब में फिल्म की शूटिंग होगी। फिल्म को अभिजात जोशी, कनिका ढिल्लों और हिरानी ने लिखा है। हिरानी फिल्म को डायरेक्ट करने के साथ-साथ प्रोड्यूस भी करेंगे। शाहरुख की पत्नी भी हिरानी के साथ फिल्म को प्रोड्यूस करेंगी।