हीरोपंती से करियर की शुरुआत करने वाले टाइगर श्रॉफ अब करेंगे ये काम, जानकर आप भी हो जायेंगे हैरान

टाइगर ने एक बातचीत में कहा कि – जो फैन्स खुद को टाइगर आर्मी बुलाते हैं उनके बलबूते ही आज मैं यहां पहुंचा हूं। उनके बिना मैं कुछ भी नहीं हूं। मैं उन्हें ज़ोर से गले लगा कर धन्यवाद कहना चाहता हूं।

इसके अलावा टाइगर ने साजिद नाडियाडवाला को भी धन्यवाद देते हुए कहा कि उन्होंने मुझ पर इस फिल्म के लिए भरोसा दिखाया, उसका शुक्रिया। टाइगर ने अपनी को स्टार कृति को भी बेस्ट बताया

7 साल के करियर में टाइगर ने अपनी अलग पहचान बना ली है। टाइगर हमेशा ही अपने जबरदस्त अंदाज़ के लिए जाने जाते हैं। कभी वो अपने एक्शन से लोगों के होश उड़ा देते हैं तो कभी उनका डांस लोगों को दीवाना बना जाता है। टाइगर की फिटनेस के चलते ही उन्हें फिट एक्टर का खिताब मिला हुआ है।

दरअसल टाइगर श्रॉफ ने फिल्म हीरोपंती से अपने करियर की शुरुआत की थी। ये फिल्म साल 2014 में रिलीज़ हुई थी। इसी फिल्म से बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन ने भी अपना डेब्यू किया था।

आज 23 मई को टाईगर श्रॉफ की पहली फिल्म हीरोपंती और उनके बॉलीवुड करियर दोनों ने ही सात साल पूरे कर लिए हैं। इस मौके पर टाइगर ने एक इंटरव्यू में अपने फैन्स का शुक्रिया अदा किया है।

बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) अपनी फिटनेस, डांसिंग स्टाइल और दमदार एक्टिंग के चलते फैंस के बीच जाने जाते हैं। इंडस्ट्री में उन्होंने बेहद कम समय में अपनी पहचान बना ली है।

आज टाइगर के लाइफ में एक खास मौका भी है। वजह है उनके बॉलीवुड में पूरे हुए सात साल। जी हां टाइगर ने बॉलीवुड सिनेमा में अपने 7 साल (7 years in bollywood) पूरे किये है और इस खास मौके पर टाइगर ने अपने फैन्स का दिल से शुक्रिया भी अदा किया है।