हिजाब पहनी इस एक्ट्रेस को पानी तक नहीं हुआ नसीब, जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे

फिल्मों की शूटिंग के लिए अक्सर एक्टर्स बुरी से बुरी परिस्थिति में भी काम करते हैं. हाल ही में परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) ने भी अपना ऐसा किस्सा शेयर किया, जिसे जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे. जी हां, एक्ट्रेस इन दिनों पंजाबी सिंगर हार्डी संधू के साथ फिल्म की शूटिंग कर रही हैं और उन्होंने इस शूटिंग में होने वाली दिक्कतों को बताया है.

परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) ने अपने ऑफिशयल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो हिजाब पहने हुए नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि -12° में मेरा ये अभी तक का सबसे ठंडा शूट है. बेस्ट पार्ट ये है कि मेरे हीरो को भी बहुत पतला कॉस्ट्यूम पहनकर मेरी तरह ठंड का सामना करना पड़ा. ठंड समानता कैंपेन के तहत ये न्याय है.’

सोशल मीडिया पर शेयर किए गए इस वीडियो में परिणीति (Parineeti Chopra) ने वीडियो में बताया है कि उन्हें सेट पर पानी तक नसीब नहीं हो रहा है. उन्होंने वीडियो में बताया, ‘माइनस 12 डिग्री पर हम लोग सेट पर पानी नहीं पी पाए क्योंकि सारा पानी फ्रीज हो चुका था और पानी को अनफ्रीज करने के लिए जो वस्तुएं चाहिए थीं वो भी फ्रीज हो गई थीं. जैसे कि गैस, वैन.’ हार्डी संधू ने बताया कि कैमरा भी फ्रीज हो गया था.