सालो बाद करिश्मा कपूर नज़र आएँगी इस नयी फिल्म में, शेयर की फोटो

एकता कपूर के बालाजी प्रोडक्शंस में बन रही वेब सीरीज ‘मेंटलहुड’ से करिश्मा कपूर डिजिटल प्लेटफॉर्म पर अपने करियर की आरंभ करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं.
यह मातृत्व के अपने बच्चों के प्रति पागलपन के पर आधारित एक कॉमेडी ड्रामा सीरीज है. इस सीरीज में चमत्कार के साथ एक्टर डिनो मोरिया मुख्य किरदार में नजर आएंगे.

चमत्कार के परिवार के दोस्तों का बोलना है कि लोलो पर्दे पर वापसी के लिए बहुत उत्सुक है. वह कहते हैं, ‘उसके बच्चे बड़े हो गए हैं. उसने बहुत वजन कम किया है  उसने अब पार्टियों  हवाई अड्डों पर फोटो खिंचवाना भी प्रारम्भ कर दिया है. वह बहन करीना  बहनोई सैफ अली खान के माध्यम से सुर्खियों में रहने की प्रयास कर रही है. वह बहुत बेचैन हो रही है  कैसे भी करके एक्टिंग में वापसी करना चाहती हैं. लेकिन अब मौका बहुत कम हैं.

इससे पहले चमत्कार  डिनो ने एक साथ एक फीचर फिल्म ‘बाज : ए बर्ड इन डेंजर’ में कार्य किया है, जोकि बहुत बुरी तरह से फ्लॉप रही थी. उसी साल (2003) के दौरान, चमत्कार ने एक लंबे समय तक चलने वाली टीवी सीरीज ‘करिश्मा : द मिरकल्स ऑफ डेस्टिनी’ में मुख्य किरदार निभाकर अपने थरथराते करियर को मजबूत करने की प्रयास की थी, लेकिन यह भी उनकी एक बहुत बड़ी असफलता थी.

विवाह के नौ वर्ष गुजरने  दो बच्चों के हो जाने के बाद, चमत्कार ने विक्रम भट्ट की पुनर्जन्म कथा ‘डेंजरस इश्क’ से बड़े पर्दे पर वापसी करने की प्रयास की. इस फिल्म में चमत्कार ने चार भूमिकाएं निभाई हैं, लेकिन यह भी प्रयास असफल रही. इसके बाद एक्टिंग की संसार में वापसी की कोई योजना के बारे में उनके द्वारा कुछ नहीं सुना गया. कुछ इंटरव्यूज में उनके मुंह से यह जरूर सुना गया कि वह विभिन्न फिल्मों की पेशकश पर विचार कर रही हैं.