सालो बाद खुला गुलशन कुमार की मौत का राज, सामने आया ये युवक

मारिया ने विस्तार से लिखते हुये पूरे घटनाक्रम का जिक्र किया। उन्होंने लिखा कि खबरी ने जानकारी देते हुये कहा कि सलेम ने प्लान बना लिया है।

 

वह शिव मंदिर के पास गुलशन कुमार पर हमला करेंगे। मारिया ने पूछा- क्या खबर पक्की है? इसके जवाब में खबरी ने कहा- साहब, खबर एकदम पक्की है, नहीं तो मैं आपको क्यों बताता। मारिया ने लिखा है कि फोन पर यह जानकारी मिलने के बाद वह सोचने लगे कि क्या करें।

गुलशन कुमार रोज शिव मंदिर जाते थे। वे टी-सीरीज कंपनी के मालिक थे। उन्होंने कुछ ही सालों में फिल्मी गानों के कैसेट रिकॉर्डिंग, फिल्म निर्माण और भक्ति एलबम से करोड़ों रुपये कमाए थे। इसी कारण वह अंडरवर्ल्ड के निशाने पर थे।

मारिया का कहना है कि खबरी से जानकारी मिलने के दूसरे दिन मैंने बॉलीवुड के निर्माता-निर्देशक महेश भट्ट को फोन किया। उनसे पूछा कि क्या आप गुलशन कुमार को पहचानते हैं?

पहले तो सुबह-सुबह मेरा फोन आने से महेश भट्ट चौंक गये थे, लेकिन उन्होंने जवाब दिया कि हां, गुलशन कुमार को पहचानता हूं। मैं उनकी एक फिल्म का निर्देशन कर रहा हूं। भट्ट ने इसकी भी पुष्टि की कि गुलशन कुमार सुबह शिव मंदिर जाते हैं।

मुंबई के पूर्व पुलिस कमिश्नर राकेश मारिया अपने किताब में किये खुलासे की वजह से सुर्खियों में हैं। मुंबई में हुये आतंकी हमले के दौरान पकड़े गये जिंदा आतंकी कसाब के बारे में उन्होंने कई राज अपनी किताब में खोले हैं।

पूर्व कमिश्नर राकेश मारिया ने टी सीरीज के मालिक रहे गुलशन कुमार की हत्या को नया खुलासा किया है। उन्होंने अपनी किताब में लिखा है कि गुलशन कुमार की हत्या के बारे में उन्हें जानकारी मिल चुकी थी।

पुलिस के एक खबरी ने इस बारे में जानकारी दी थी, लेकिन वह घटना रोकने में असफल रहे। मारिया ने अपनी किताब ‘Let Me Say It Now’ में यह बातें लिखीं।

यही नहीं उन्होंने घटना का जिक्र करते हुये लिखा कि जब खबरी से उन्होंने पूछा कि विकेट कौन गिराने वाला है तो जवाब मिला अबु सलेम।