गोविंदा के बेटे यशवर्धन आहूजा ने शेयर की ये तस्वीर , सोशल मीडिया पर जमकर हो रही वायरल

अपने जमाने के सुपरस्टार रहे गोविंदा (Govinda) को भला कौन नहीं जानता. एक वक्त था जब गोविंदा के स्टारडम की तूती बोलती थी. भले ही आज गोविंदा (Govinda) फिल्मों में कम ही नजर आते हैं लेकिन आज भी उनके चर्चे हर किसी की जुबान पर रहते है.

वहीं दूसरी तरफ एक्टर के बेटे यशवर्धन आहूजा (Yashvardan Ahuja) की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं जिसमें उनका लुक देखने लायक है.

गोविंदा (Govinda) ने हाल ही में अपने बेटे यशवर्धन आहूजा की एक तस्वीर अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर की है, इस तस्वीर में यशवर्धन आहूजा (Yashvardan Ahuja) ने डैनिम शर्ट पहन रखी है.

गले में दो चेन डाली हुई हैं. इस तस्वीर को शेयर करने के साथ ही गोविंदा लिखते हैं- “इतने सालों में तुमने जो मेहनत की है, वह तुम्हारे चेहरे पर झलक रही है, तुमने जो अपने आप को आत्मविश्वास दिया है, उसने आपको एक व्यक्ति से एक व्यक्तित्व के रूप में परिपक्व बना दिया है.यह दुनिया में सभी सफलताओं का मूल है.”

यशवर्धन आहूजा (Yashvardan Ahuja) इस तस्वीर में बेहद ही स्टाइलिश पोज देते नजर आ रहे हैं. इस तस्वीर की फैंस के साथ ही सेलेब्स भी जमकर तारीफ कर रहे हैं. इस तस्वीर पर रवि दुबे, मां सुनीता आहूजा, राखी सावंत समेत कई सितारों मे जमकर तारीफ की है.

गोविंदा के बेटे के स्मार्ट लुक की चर्चा हमेशा बॉलीवुड गलियारों में होती रहती हैं और अब गणेश उत्सव पर सामने आई ये तस्वीरें फिर से उन्हें चर्चा में ले आई है. मां सुनीता आहूजा और पिता गोविंदा के साथ आज यशवर्धन गणेश उत्सव में शामिल हुए जहां उन्होंने ट्रेडिशनल अटायर पहना हुआ था. यशवर्धन अपनी फिटनेस का भी पूरा ध्यान रखते हैं और उन्हें देखकर किसी हीरो वाली फीलिंग ही आती है.