यश दासगुप्ता के साथ बोल्ड अंदाज में नज़र आई नुसरत जहां , देख लोगो को लगा करंट

 बंगाल की तृणमूल कांग्रेस सांसद (टीएमसी) और बंगाली फिल्मों की एक्ट्रेस नुसरत जहां हमेशा ही किसी न किसी वजह से चर्चा में बनीं रहती हैं। नुसरत ने एक्टिंग के साथ राजनीति जगत में भी अपनी एक अलग पहचान बनाई है।

वह इन सबके अलावा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खूब सुर्खियों में रहती हैं। वहीं मां बनने को लेकर भी खबरों में रहीं। इन सबके बीच मां बनने के बाद अब नुसरत, यश दासगुप्ता के साथ अपने रिलेशनशिप को सोशल मीडिया पर धीरे-धीरे ओपन हो रही हैं। कुछ वक्त पहले नुसरत, यश दासगुप्ता के साथ कश्मीर की वादियों में पहुंची थीं। इस दौरान दोनों की कई तस्वीरें सामने आई थीं। इसी बीच अब यश दासगुप्ता के साथ पहली बार नुरसत जहां बोल्ड लुक में दिखीं हैं।

यश दासगुप्ता ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो में ध्यान से देखें तो उनके साथ नुसरत जहां नजर आ रही हैं। दोनों का ये वीडियो वर्कआउट के बाद बनाया गया गया है और इसे खुद मोबाइल यश बना रहे हैं।

इस वीडियो को यश ​ग्लास डोर पर आ रही उनकी और नुसरत की इमेज के जरिए बना रहे हैं। इस दौरान यश जहां व्हाइट कलर की वेस्ट में दिख रहे हैं तो वहीं नुसरत स्पोर्ट ब्रा में नजर आ रही हैं। उन्होंने हाई पोनी से अपने बालों को पूरी तरह से बांध रखा है। इस दौरान दोनों काफी खुश नजर आ रहे हैं।

आपको बता दें कि हाल ही में नुसरत जहां ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी 2 फोटोज शेयर की थीं। इन तस्वीरों में वह स्पोर्ट्स ब्रा में बेहद ही बेल्ड नजर आईं थीं। आपको याद दिला दें कि उनकी लेटेस्ट नहीं बल्कि थ्रोबैक फोटोज थीं।

इन तस्वीरों को लेकर नुसरत जहां को काफी ट्रोल किया गया हैं। इसके पीछे की वजह ये थी कि नुसरत ने ये तस्वीरें भारत के पहले सीडीएस जनरल बिपिन रावत के निधन के दिन शेयर की थी। ​

फैंस को नुसरत की तस्वीरें शेयर करने का टाइमिंग बिल्कुल पसंद नहीं आया था। उनका कहना था कि जिस वक्त पूरा देश सीडीएस जनरल बिपिन रावत के आक्समिक निधन पर शोक मना रहा है, उस पल उन्हें श्रद्धांजलि देने की बजाय नुसरत इस तरह की फोटोज पोस्ट करने में व्यस्त हैं। वहीं कई लोगों ने उन्हें याद दिलाया कि आप एक सांसद भी हैं।