यामी गौतम की फिल्म ‘ए थर्सडे’ का ट्रेलर हुआ रिलीज, इस नए अंदाज में आई नजर

क्या होता है जब एक खुशनुमा किंडरगार्टन टीचर बंदूक बाहर निकालती है और बच्चों को बंधक बना लेती है? एक परफ़ेक्ट दिन उस वक़्त घातक मोड़ ले लेता है जब अपराधी निर्दोष लोगों को खतरे में डाल देता है। सस्पेंस से भरपूर, ‘ए थर्सडे’ (A Thursday) का ट्रेलर रिलीज हो गया है, जिसे दर्शक पसंद कर रहे हैं। बेहजाद खंबाटा द्वारा निर्देशित ‘ए थर्सडे’ में यामी गौतम धर (Yami Gautam Dhar), डिंपल कपाड़िया (Dimple Kapadia), नेहा धूपिया (Neha Dhupia), अतुल कुलकर्णी (Atul Kulkarni) सहित अन्य कलाकार अपना दम खम दिखाते नजर आएंगे।

कहानी की शुरुआत एक किंडरगार्टन की हंसी और मासूमियत के साथ होती है, जब टीचर नैना जायसवाल (यामी गौतम धर) अचानक अपने छात्रों को बंधक बना लेती है। नैना ने इतना कठोर कदम क्यों उठाया? उसका अंतिम उद्देश्य क्या है? इन लाख सवालों के जवाब धीरे-धीरे सुलझेंगे। एक कथा जो ह्यूमन नेचर के डार्क साइड, घटनाओं के अप्रत्याशित मोड़ और सिक्रेटिव स्किम को सामने रखेगी। बेहज़ाद खंबाटा द्वारा निर्देशित, डिज़नी+ हॉटस्टार फीचर आरएसवीपी मूवीज़ और ब्लू मंकी फिल्म्स द्वारा निर्मित है और 17 फरवरी 2022 को रिलीज़ होगी और यह हुलु पर भी उपलब्ध होगी।

यामी गौतम धर अलग-अलग इमोशन्स के साथ फिल्म में बिल्कुल अलग अवतार में नजर आएंगी। मानव प्रकृति के विभिन्न पहलुओं पर प्रकाश डालते हुए, फिल्म मनोरंजन प्रेमियों को अप्रत्याशित ट्विस्ट और टर्न्स से रूबरू करवाएगी, जहां होस्टेज सिचुएशन के पीछे के मकसद के बारे में चौंकाने वाले तथ्य सामने आएंगे। ‘ए थर्सडे’ की जटिल और मंत्रमुग्ध कर देने वाली कहानी दर्शकों को लगातार अनुमान लगाने के लिए मजबूर कर देगी कि आगे क्या होगा?