यामी गौतम ने शेयर की ये फोटो , देख फैस हुए घायल

इस फिल्म को राष्ट्रीय-पुरस्कार विजेता निर्देशक अनिरुद्ध रॉय चौधरी द्वारा डायरेक्ट किया गया है।फिल्म को बड़े पैमाने पर कोलकाता और पुरुलिया के स्थानों पर एक शहर के अंडरबेली को उजागर करने के लिए शूट किया गया है।

‘लॉस्ट’ एक खोजी नाटक पर आधारित है जो मीडिया की यूनिटी को दिखलाएगा। इस फिल्म में यामी को एक जुझारू क्राइम रिपोर्टर का किरदार निभा रही है।

और हम हमेशा अपना काम करते हैं जिसके लिए हमे अपनी सामूहिक ऊर्जा को धन्यवाद देना चाहिए। मैं इन्हे श्रेय देना चाहूंगी इनके निरंतर काम के लिए चाहें कितनी भी थकाऊं शिफ्ट्स हो , कितना बुरा मौसम हो पर इन लोगो ने अपना काम बहुत अच्छे तरीके से किया है।

मेरे लिए हमेशा तत्पर रहना , मुझे सदैव रक्षा देने के लिए और हर एक काम को अपने चेहरे पर मुसकान लाकर करना इसके लिए मैं तुम सभी की आभारी रहूंगी। तुम सभी को मेरा ढेर सारा प्यार”।

बॉलीवुड की मानी जानी अभिनेत्री ने अपनी अपकमिंग फिल्म लॉस्ट की शूटिंग पूरी कर ली है। अपने इंस्टाग्राम हैंडल से फोटो को शेयर करते हुए है यामी ने लिखा कि, “मनीषा, हुमेरा और सनाया तुम सभी को एक बेहतरीन टीम होने के लिए धन्यवाद!एक टीम जिसको में हमेशा याद रखूंगी। यह एक इतना आसान काम नही है क्योंकि सेट पर कभी भी विपरीत परिस्थितिया हो सकती हैं, परंतु मेरी टीम इन सभी समस्याओं को आसानी से पार कर लेती हैं।