Yamaha की मोटरसाइकिल खरीदना हुआ आसान, कीमत जानकर चौक जायेंगे आप

इसके साथ ही कंपनी इस बाइक में एक एग्जॉस्ट और एक डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल का प्रयोग करेगी। इंजन विकल्प की बात करें तो यामाहा रेट्रो स्टाइल मोटरसाइकिल में एक नया 149cc एयर कूल्ड इंजन का प्रयोग किया जाएगा। जो 12.4bhp की पावर और 13.3nm का पीक टॉर्क पैदा करने में सक्षम है। इस इंजन को 5-स्पीड कॉन्सटेंट मैश ट्रांसमिशन से लैस किया जाएगा।

अब तक इस बाइक को कुल तीन अलग-अलग रंगों ब्लू, ऑरेंज और ब्लैक में टेस्टिंग पर देखा जा चुका है। जिन्हें देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि यह नई बाइक नेक्ड स्ट्रीटफाइटर की तुलना में पूरी तरह से अलग डिजाइन से लैस होगी।

यामाहा के डिज़ाइन एक रेट्रो स्टाइल की झलक दिखती है, इसमें कंपनी का पारंपरिक टियर ड्राप आकार का ईंधन टैंक, गोलाकार हेडलैम्प, बूमरैंग के आकार का रेडिएटर गार्ड, फ्लैट सीट, अपराइट हैंडलबार और सेंटर.सेट फुटपेग होंगे।

भारत में यामाहा मोटरसाइकिल के चुनिंदा ग्राहक हैं। कुछ समय पहले हमने आपको जानकारी दी थी कि यामाहा एक नई मोटरसाइकिल पर काम कर रही है। जिसे Yamaha FZ-X कहा जाएगा।

कंपनी द्वारा लॉन्च की जाने वाली यह बाइक एक रेट्रो स्टाइल वाली होगी और इसके डिजाइन को FZ Fi और FZS Fi से प्रेरित होकर तैयार किया गया है। फिलहाल हम अपनी बात की पुष्टि करते हुए बता दें, कि इस मोटरसाइकिल को हाल ही में अटल टनल के पास टेस्टिंग के दौरान देखा गया है।