Yamaha Fascino 125 पर मिल रहा ये बड़ा ऑफर , जाने कीमत और फीचर

फेस्टिव सीजन शुरू हो चुका है और बाजार में तरह-तरह के ऑफर्स की धूम है. ऑटो सेक्टर में भी तमाम कंपनियां लोगों को अपनी ओर खींचने के लिए ग्राहकों की संख्या बढ़ाने के लिए अपनी गाड़ियों पर आकर्षक डिस्काउंट और फाइनैंस ऑफर पेश किये हैं.

यामाहा मोटर इंडिया भी अपने स्कूटर्स पर आकर्षक कैशबैक और फाइनैंस ऑफर लेकर आयी है. फेस्टिव ऑफर में कंपनी 3 से 4 हजार रुपये तक का कैशबैक दे रही है, जिसकी अंतिम तारीख 31 अक्टूबर 2021 रखी गई है.

अगर आप भी यामाहा का स्कूटर खरीदने का प्लान कर रहे हैं, तो यहां जान सकते हैं किस स्कूटर पर कितना कैशबैक दिया जा रहा है. इसके साथ ही आप जान सकेंगे कि इनकी कीमत से लेकर फीचर्स तक की पूरी डीटेल.

Yamaha Fascino 125 Fi : यामाहा फसीनो एक स्टाइलिश स्कूटर है जिसे कंपनी ने हाईब्रिड और नॉन हाइब्रिड वेरिएंट में लॉन्च किया है. कंपनी का दावा है कि यह 68.75 किलोमीटर प्रति लीटर की माइलेज देता है. इसकी शुरुआती कीमत 78,530 रुपये है. इस स्कूटर पर 4 हजार रुपये तक का कैशबैक ऑफर है.

Yamaha Ray ZR 125 Fi : स्पोर्टी डिजाइन वाला यामाहा का यह स्कूटर कंपनी ने सात वेरिएंट में लॉन्च किया है. कंपनी का दावा है कि यह स्कूटर 58 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देता है. इसकी शुरुआती कीमत 73,330 रुपये है. इस स्कूटर पर भी कंपनी 4 हजार रुपये तक का कैशबैक दे रही है.