WWE सुपरस्टार जॉन सीना ने किया ये काम, जानकर लोग हुए हैरान

जॉन सीना के इस पोस्ट अब तर चार लाख से ज्यादा लाइक्स मिल गए हैं. बता दें कि इससे पहले भी वो कई बार कोहली की तस्वीर पोस्ट कर चुके हैं. पिछले साल जुलाई में WWE दिग्गज ने किंग कोहली की तस्वीर शेयर की थी.

सीना ने भारतीय कप्तान की इस तस्वीर के जरिए हर भारतीय क्रिकेट फैंस का ध्यान अपनी तरफ खींचा है. फैंस का मानना है कि वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल के लिए जॉन सीना ने अपना सपोर्ट भारतीय टीम को दे दिया है. बता दें, कि 18 से 22 जून के बीच भारत की टीम न्यूजीलैंड के साथ वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मुकाबला खेलेगी.

क्रिकेट की दुनिया में रन मशीन के नाम से मशहूर टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली दुनिया के सबसे मशहूर क्रिकेटर्स में शुमार किए जाते हैं. किंग कोहली कमात्र क्रिकेटर भी हैं, जिनके इंस्टाग्राम पर 125 मिलियन से अधिक फॉलोअर्स हैं. भारतीय कप्तान विराट कोहली दुनिया के सबसे अमीर क्रिकेटरों में से एक हैं. वो करोड़ों युवाओं के आदर्श हैं और उन्हें जिंदगी में कुछ बड़ा काम करने की प्रेरणा देते हैं.

कोहली के फैंस में केवल के क्रिकेट के दुनिया से जुड़े लोग शामिल नहीं हैं बल्कि इस लिस्ट में दूसरे खेलों से जुड़े लोग भी आते हैं. रेसलर जॉन सीना भी भारतीय कप्तान विराट कोहली के जबरदस्त फैन हैं. WWE दिग्गज जॉन सीना ने शनिवार को कोहली की तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लगाई है जिसमें उन्होंने कोई कैप्शन नहीं दिया है.

इस दौरान जॉन सीना ने WWE चैंपियनशिप, WWE वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप, वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन, WWE टैग टीम चैंपियन, वर्ल्ड टैग टीम चैंपियन, मनी इन द बैंक, रॉयल रंबल समेत कई टाइटल अपने नाम किए हुए हैं.

WWE के सबसे सुपरस्टार जॉन सीना को आज किसी परिचय की जरूरत नहीं है. पिछले एक दशक से WWE में कई यादगार मुकाबले दे चुके सीना के करोड़ों फैंस दुनिया भर में मौजूद हैं. जॉन सीना ने WWE में अपने डेब्यू के बाद से ही कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा और जल्द ही वह कंपनी के टॉप सुपरस्टार बन गए.