WTC Final: सचिन तेंदुलकर ने बताया टीम इंडिया के खराब प्रदर्शन की असली वजह , विराट कोहली और…

सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) ने अपने ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट किया, विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप जीतने पर ब्लैक कैप्स को बधाई. आप बेहतर टीम थे.

सचिन ने आगे लिखा, ‘टीम इंडिया अपने प्रदर्शन से निराश होगी. जैसा कि मैंने उल्लेख किया था कि पहले 10 ओवर महत्वपूर्ण होंगे और भारत ने कोहली और पुजारा दोनों को 10 गेंदों में खो दिया और इसने टीम पर बहुत दबाव डाला.

सचिन तेंदुलकर(Sachin Tendulkar) ने कहा है कि भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) और तीसरे नंबर के बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwar Pujara) को दो ओवर के अंदर गंवाने से भारत को विश्व टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल गंवाना पड़ा. टेस्ट और एकदिवसीय मैचों में सबसे अधिक रन बनाने वाले खिलाड़ी ने कहा कि ब्लैककैप नाम से मशहूर न्यूजीलैंड बेहतर टीम थी.

न्यूजीलैंड के खिलाफ टीम इंडिया के खराब प्रदर्शन की वजह से विश्व टेस्ट चैंपियनशप (World Test Championship) का फाइनल मुकाबला भारत 8 विकेट से हार गया. जिसके बाद से ही सोशल मीडिया पर फैंस और दिग्गज अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. भारत के लिजेंड सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) ने बताया है कि आखिरकार टीम इंडिया ने मैच क्यों गंवाया.