बैंक में बैठे-बैठे हो गई कर्मी की मौत, वीडियो वायरल, काम करते समय अटैक से गई जान

महोबा:महोबा जिले में सात दिन पहले बैंक में काम करते समय एक बैंककर्मी की मौत का सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। पांच मिनट 25 सेकंड के इस वायरल वीडियो में एचडीएफसी बैंक का कर्मचारी लैपटॉप पर अपना काम करते-करते अचानक कुर्सी में टिक जाता है और उसकी मौत हो जाती है। हालांकि, अमर उजाला वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है।

जनपद हमीरपुर के थाना बिंवार के कबीरनगर निवासी राजेश कुमार (38) बैंककर्मी था। वह शहर के मोहल्ला चौसियापुरा में एक आवास में रहता था। वह एचडीएफसी बैंक कबरई में केसीसी प्रबंधक था। 19 जून की सुबह करीब पौने 12 बजे राजेश कुमार बैंक में लैपटॉप पर काम कर रहे थे। तभी अचानक उनकी मौत हो गई थी। बुधवार को बैंक का सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हुआ। इसमें बैंककर्मी की कुर्सी पर बैठे-बैठे मौत हो गई। इससे पहले कोई कुछ समझ पाता, तब तक बैंककर्मी की जान चली गई।
वायरल वीडियो में बैंक के अंदर सामान्य रूप से काम चल रहा था। राजेश की अचानक हालत बिगड़ने पर बैंककर्मी उसके चेहरे पर पानी की छींटें मार रहे हैं। एक कर्मचारी सीपीआर देने का भी प्रयास कर रहा है। युवा बैंककर्मी की मौत का यह वीडियो लोगों को हैरत में डाल रहा है। अस्पताल ले जाने पर डॉक्टरों ने हार्ट अटैक से मौत होना बताया था।