WTC फाइनल से पहले अजिंक्य रहाणे ने किया ऐसा, साथ में नजर आए ऋषभ पंत

बीसीसीआई ने मंगलवार को अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर भारतीय टीम के नेट्स प्रैक्टिस की एक वीडियो साझा की है, जिसमें भारतीय कप्तान विराट कोहली कवर ड्राइव, स्ट्रेट ड्राइव, हुक जैसे शॉट्स खेलते हुए दिखाई दे रहे हैं.

वीडियो में विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत भी मोहम्मद शमी और इशांत शर्मा जैसे तेज गेंदबाजों के विरुद्ध शानदार शॉट लगाते नज़र आ रहे हैं. ऋषभ पंत ने रविंद्र जडेजा की गेंदों पर भी लंबे शॉट लगाए हैं.

इस वीडियो के अंत में उप-कप्तान अजिंक्य रहाणे भी बल्लेबाजी का अभ्यास करते हुए दिखाई दे रहे हैं. रहाणे ने भी कई बेहतरीन शॉट्स लगाए और साथ ही उन्होंने अपने डिफेन्स पर भी काम किया और अपने शरीर के पास खेलने की कोशिश की.

बीसीसीआई ने मंगलवार को अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर भारतीय टीम के नेट्स प्रैक्टिस की एक वीडियो साझा की है. इस वीडियो की खास बात ये हैं कि इसमें अभ्यास के दौरान अजिंक्य रहाणे और ऋषभ पंत लंबे-लंबे शॉट खेलते हुए नजर आ रहे हैं.

पूरा वीडियो देखने के बाद आपको अंदाजा हो जाएगा कि अजिंक्य रहाणे और ऋषभ पंत के शॉटों में बाकी खिलाड़ियों के शॉटों की तुलना में कितना दम है.

भारत और न्यूजीलैंड के बीच होने वाले वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल में अब सिर्फ दो दिन बचे हैं. इस मुकाबले से पहले टीम इंडिया ने युद्ध स्तर पर अपनी तैयारिया तेज कर दी हैं. बीसीसीआई ने खिलाड़ियों के प्रैक्ट्स करते हुए वीडियो को शेयर किया है.

इस वीडियों में टीम इंडिया के धाकड़ बल्लेबाज ऋषभ पंत और अजिंक्य रहाणे लंबे-लंबे शॉट लगाते हुए नजर आ रहे हैं. अजिंक्य रहाणे और ऋषभ पंत को देखकर यही लग रहा है कि दोनों फाइनल मुकाबले में कुछ बड़ा कारनामा करने के मूड में हैं.