महिलाएं 47 घंटे से अधिक समय…जबकि पुरुष 6 और 17 बार…

प्रत्येक 100 लड़कियों में से, केवल एक लड़की अपने प्रेमी की पत्नी बन जाएगी शेष 99 लड़कियां अपने प्रेमी के जीमेल, फेसबुक अकाउंट्स के लिए पासवर्ड बन जाएंगी।

 

अमेरिका में 40% अविवाहित महिला हैं। लड़कियों को ऐसे लड़के पसंद आते हैं जो उनसे सलाह मांगे। लड़कियां कॉकरोच से डरती हैं।महिलाओं को अधिक स्वाद की कलियाँ होती हैं.

तो पुरुषों को। महिलाएं एक दिन में औसतन 13000 शब्द बोलती हैं। यह औसत पुरुषों की तुलना में 9000 महिलाओं के औसत से अधिक शब्द हैं। महिलाओं में बेहतर संवेदन शक्तियां होती हैं, और वे पहले से ही खतरे को भांप सकती हैं।

लड़कियां चेहरे याद करने में लड़कों से बेहतर होती हैं। समस्या समाधान के लिए महिलाएं अपने दिमाग के दोनों किनारों का उपयोग करती हैं.

जबकि पुरुष समस्या समाधान के लिए मस्तिष्क के बाईं ओर का उपयोग करते हैं। पुरुषों की तुलना में महिलाएं प्रति मिनट 19 बार झपकी लेती हैं वहीं पुरुष 11 बार।

एक लड़की 47 घंटे से अधिक समय तक कोई रहस्य नहीं रख सकती। वह किसी के साथ निश्चित रूप से साझा करेगी।लड़कियां अपने जीवनकाल के एक साल को सिर्फ यह तय करने में बिता देती हैं कि कौन सी ड्रेस पहननी है।एक स्टिडी में पाया गया है कि महिलाएं साल में औसतन 30 से 64 बार रोती हैं जबकि पुरुष 6 और 17 बार रोते हैं।