महिला की हत्या, परिजन बोले- दहेज के लिए किया गया बेटी का मर्डर

बिहार के पूर्णिया में महिला की पीट-पीटकर हत्या करने का मामला सामने आया है. आरोप है कि महिला के ससुराल वालों ने दो लाख रुपये की मांग की थी, जिसे पूरा नहीं कर पाने पर उन लोगों ने महिला की हत्या कर दी.

पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है. जांच की जा रही है.

जानकारी के मुताबिक, मामला पूर्णिया के डगरूआ थाना क्षेत्र के बभनी गांव का है. 14 साल पहले महिला ने मोहम्मद नाकिब से लव मैरिज की थी. शादी के कुछ साल तक दोनों के बीच सब कुछ ठीक रहा और उन्हें दो बच्चे भी हुए. इसके बाद पति पत्नी से पैसों की डिमांड करने लगा. महिला के घरवाले किसी तरह दामाद की डिमांड पूरी करते रहे.

दो लाख देने से मना करने पर की हत्या

मगर, धीरे-धीरे पति की डिमांड और बढ़ने लगी. इससे लेकर पति-पत्नी के बीच आए दिन झगड़ा होना लगा. कुछ दिनों से महिला का पति और ससुराल वाले दो लाख रुपए की डिमांड कर रहे थे. मगर, महिला के घरवालों ने पैसे देने से साफ इनकार कर दिया. इससे गुस्साए पति और ससुराल वालों ने 21 सितंबर को महिला को बेहरमी से पीटा. महिला को इतनी पीटा गया कि उसकी रीढ़ की हड्डी और गले की हड्डी तक टूट गई.

हत्या कर शव को दफनाने की तैयारी कर थे आरोपी

इस मामले में थानाध्यक्ष जीवेश कुमार ठाकुर ने बताया कि पुलिस को ग्रामीणों से सूचना मिली कि एक महिला की हत्या कर दी गई है. उसके शव को दफनाने की तैयारी की जा रही है. इसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा. महिला के परिजनों की शिकायत पर पति और ससुराल वालों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.