बिना कपड़ों के इस एक्ट्रेस ने शेयर किया ये विडियो, देख लोगो में मचा हडकंप

बॉलीवुड इंडस्ट्री की ड्रामा क्वीन राखी सांवत ( rakhi sawant ) सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा एक्टिव रहती हैं. आए दिन वह अपनी तस्वीरों  वीडियोज को लेकर सुर्खियां बटोरती हैं. एक बार फिर राखी की एक वीडियो सामने आई है जिसके बाद वह चर्चा का विषय बन गई हैं.

हाल में राखी ने सोशल मीडिया पर अपने एक नहीं बल्कि पांच-पांच टिक टॉक वीडियोज (Tik Tok Videos) शेयर किए हैं. इन वीडियोज में राखी टॉपलेस नजर आ रही हैं. यह वीडियो राखी ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किए हैं. इस दौरान उन्होंने खुद को कंबल से ढका हुआ है  वह गाना पर लिपसिंग करती दिख रही हैं. सभी व्यूअर्स राखी से पूछ रहे हैं कि क्या वो ये गाने अपने पति के लिए गा रही हैं?

हालांकि राखी ने ना तो इनमें अपने पति का नाम लिया है  ना ही कैप्शन में कुछ लिखा है. लोग राखी के पति के बारे में जानने के लिए इतने उत्सुक हैं कि उनके हर वीडियो  तस्वीर पर कुछ ऐसा ही सवाल पूछते दिखाई देते हैं.

बता दें राखी ने खुद ही खुलासा किया था कि उनकी विवाह 28 जुलाई को मुंबई के जेडब्लू मैरिएट में हुई थी. राखी ने बताया था कि उनके पति को मीडिया  कैमरे के सामने आना पसंद नहीं है इसलिए उन्होंने पति के साथ विवाह की कोई तस्वीर शेयर नहीं की.