नाबालिग लड़की के साथ गुए बलात्कार पर फूटा प्रियंक का गुस्सा, कहा:’बीजेपी सरकार अपना रिपोर्ट कार्ड…’

लखीमपुर खीरी में दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है। यहां एक युवक ने घर में घुसक एक नाबालिग लड़की के साथ बलात्कार की घटना को अंजाम दिया।प्रियंका गांधी ने अपने ट्वीट में लिखा है, “यूपी की बीजेपी सरकार अपना रिपोर्ट कार्ड जारी कर रही है। झूठ से भरे इस रिपोर्ट कार्ड में महिला सुरक्षा को लेकर बड़े-बड़े दावे किए गए हैं।

मुद्दे में अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि कोतवाली सदर क्षेत्र में एक शख्स ने 15 मार्च को तहरीर दी कि गांव के ही एक युवक ने उसके घर में घुसकर उसकी नाबालिग पुत्री के साथ बलात्कार किया।  मुद्दे में पीड़िता के 164 के बयान दर्ज कराए जाएंगे व बाकी अन्य लोगों के बयान दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी। आरोपी की गिरफ्तारी के लिए टीमें गठित कर दी गई हैं।

बता दें इस मुद्दे पर सियासत भी तेज हो गई है। इस घटना को लेकर कांग्रेस पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी ने भी योगी सरकार पर हमला कहा है। लेकिन उन्नाव की भयावह घटना के बाद आज लखीमपुर की घटना ने महिला सुरक्षा के दावे के पोल खोल दिए। आखिर सरकार कब जागेगी?”पीड़िता के शोर मचाने पर जब उसके परिजन पहुंचे तो युवक लड़की की नाक काटकर भाग गया। इस विषय में केस दर्ज कर लिया गया है। एएसपी ने बोला कि ये असत्य है कि नाक चाकू से काटी गई क्योंकि मेडिकल रिपोर्ट में ‘हार्ड एंड ब्लंट ऑब्जेक्ट’ से इंजरी आना पाया गया है।