तेजस्वी प्रकाश को लेकर खुलकर बोली शमिता शेट्टी, कहा भविष्य मे नहीं करुँगी कभी…

बिग बॉस 15 में नजर आ चुकी बॉलीवुड एक्ट्रेस शमिता शेट्टी ने तेजस्वी प्रकाश के आंटी वाले कमेंट पर खुलकर बात की है। बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) में फिनाले से पहले एक टास्क के दौरान तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) अपना आपा खो बैठती हैं और वो सभी के सामने शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) को आंटी कहकर बुलाती हैं।

इस वाकये के बाद कई लोगों ने तेजस्वी प्रकाश को जमकर खरी खोटी सुनाई थी। अब शमिता शेट्टी ने खुद इस मामले में अपनी बात सामने रखी है। शमिता शेट्टी ने अपने हालिया इंटरव्यू में कहा है कि वो भविष्य में तेजस्वी संग कभी भी दोस्ती नहीं करेंगी और ना ही उनका चेहरा देखना चाहेंगी।

तेजस्वी प्रकाश ने जिस तरह से नेशनल टीवी पर शमिता शेट्टी की उम्र का मजाक बनाया था उसे लेकर उनकी बहन शिल्पा शेट्टी पहले ही अपना रिएक्शन दे चुकी हैं। अब शमिता शेट्टी ने ईटाइम्स को दिए गए इंटरव्यू में कहा है, ‘मैं ज्यादा दिनों तक दिल में चीजों को नहीं रखती हूं और मैंने तेजस्वी को माफ कर दिया है। मैंने भले ही उसे माफ कर दिया हो लेकिन मुझे ये देखकर दुख हुआ कि एक औरत ही दूसरी औरत के साथ ऐसा कर रही हैं।

वो पहले सब कुछ बोल जाएगी और फिर उसे सही ठहराने की कोशिश भी करेगी। जब मेरी मां ने फिनाले के दौरान कहा था कि वो मेरी उम्र को बनाए जाने वाले मजाक से टूट गई थी तो ये बात मेरे दिल पर लगी थी। इसके बाद भी वो अपनी बात को ठीक साबित करने की कोशिश कर रही थी और तभी मुझसे रहा नहीं गया। अगर आप महिला सशक्तिकरण की बात करती हैं तो पहले ये भी देख लिया करें कि आप गुस्से में दूसरी औरतों के लिए क्या कह रही हैं क्योंकि इससे आपकी असलियत पता चलती है।’