अक्षय कुमार को लेकर कैटरीना कैफ ने किया ये बड़ा खुलासा, कहा इन्होंने मेरी…

लगभग 10 सालों के बाद अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ की जोड़ी फिल्म सूर्यवंशी में दिखने वाली है। इससे पहले इस जोड़ी ने नमस्ते लंदन, वेलकम, हमको दीवाना कर गए, सिंह इज किंग, दे दना दन, तीस मार खां जैसे हिट फिल्में दी हैं। इस जोड़ी को दर्शकों ने भी काफी पसंद किया था और बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही थी।

 

रोहित शेट्टी की सूर्यवंशी में फिर से दोनों कलाकार साथ आए हैं। कैटरीना ने अक्षय के साथ काम करने के अनुभव पर कहा- ‘मैं अक्षय को शुक्रिया अदा करना चाहूंगी, क्योंकि इंडस्ट्री में मेरे शुरुआती दिनों के दौरान एक सह-कलाकार के रूप में उन्होंने मेरी काफी मदद की।

जब भी मैं कोई शॉट दे रही होती थी तो वे हर वक्त मेरे सामने खड़े होते थे और मुझे प्रोत्साहित करते थे। उनकी प्रतिक्रियाओं ने मेरी एक्टिंग स्किल्स को सुधारने में काफी मदद की और मैं पूरे विश्वास के साथ कह सकती हूं कि वे उन कुछ अभिनेताओं में से एक थे, जिन्हें मुझ पर भरोसा था।’

‘द कपिल शर्मा शो’ में अक्षय कुमार, कैटरीना कैफ समेत सूर्यवंशी की पूरी टीम पहुंची थी। जहां सभी सितारों ने खूब मस्ती भरी बातें कीं, वहीं कैटरीना ने अपने को-स्टार अक्षय कुमार की काफी तारीफ भी की।

कैटरीना ने कहा कि बॉलीवुड के शुरुआती दिनों में अक्षय ने बतौर सह कलाकार मेरी बहुत मदद की है। मैं उनका शुक्रिया अदा करना चाहती हूं।