नेहा कक्कर को लेकर हिमांश कोहली ने किया ये बड़ा खुलासा, कहा हम दोनों…

हम बात कर रहे हैंं कक्कड़ और उनके एक्स बॉयफ्रेंड हिमांश कोहली की, दोनों का 2018 में ब्रेकअप हो गया था. जिसके बाद नेहा काफी परेशान रहने लगी थी. उन्हें कई बार टीवी शो में एक्स बॉयफ्रेंड की यादों को लेकर रोते देखा गया.

बताया जाता है कि हिमांश ने नेहा कक्कड़ को धोखा दिया था, लेकिन ब्रेकअप के एक साल बाद हिमांश ने चुप्पी तोड़ी है.

उन्होंने कहा कि मैं इस रिलेशनसिप को लेकर बहुत सिरियस था और हम दोनों शादी करने का प्लान बना रहे थे. इतना ही नहीं उन्होंने बताया की ब्रेकअप का फैसला नेहा का था.

जिसकी उन्होंने इज्जत की, साथ ही उन्होंने कहा की वो नेहा के साथ समय बिताने के लिए टूर पर जाते थे. जिसे विजी होने के कारण उनके हाथ से कई बड़े प्रोेजेक्ट निकल गए थे.

एक्टर ने बताया की यह मेरी तरफ से किया गया ब्रेकअप नहीं था, लेकिन तब कयास लगाए जाने लगे, तो सारी चीजेंं खराब होने लगी. वो समय मेरे लिए बहुत खराब था, लेकिन अब सब ठीक हो गया है. एक ऐसा भी समय था जब सोशल मीडिया पर लोग मुझे कोस रहे थे. नेहा टीवी शो पर रोई जिससे लोगों ने मुझे दोषी ठहराया.

बॉलीवुड की सबसे फेमस सिंगर नेहा कक्कड़ हमेशा किसी न किसी बात को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं. बात चाहे रियलिटी शो में रोने की हो या फिर इंस्टाग्राम पर पाउट वाली सेल्फी.

इन दिनों बॉलीवुड में उनका सिक्का चल रहा है. उनका हर गाना हिट भी हो रहा है. ब्रेकअप को पीछे छोड़ नेहा कक्कड़ अब जिदंगी में आगे भढ़ चुकी हैंं.