खीरे के साथ उर्वशी रौतेला ने किया ऐसा, वायरल हुआ विडियो

एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस में से एक हैं. वह फैशनिस्टा हैं और सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. उन्होंने हाल में एक वीडियो शेयर किया है.

इस वीडियो में वह एक जादू दिखाते हुए नजर आ रही हैं. इस जादू को देखकर पहले आप हैरान हों जाएंगे और आखिरी में हंसने लगेंगे. यह जादू वह एक खीरे से कर रही हैं. उर्वशी का ये वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. फैंस इसे खूब पसंद कर रहे हैं और उनके मैजिक की तारीफें कर रहे हैं.

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela Video) के इस वीडियो में आप देखेंगे कि एक खीरा हवा में लटक रहा है. उर्वशी पहले उस खीरे के ऊपर-नीचे, थोड़ी दूरी पर अपने हाथ को हिलाती हैं और बाद में अगल-बगल में अपने हाथ को हिलाती हैं. वह खीरा गिरता नहीं है और हवा में लटका रहता है. लेकिन जैसे उर्वशी कैमरे की तरफ देखते हुए तिरछा घूमती हैं, तो पता चलता है कि उन्होंने मुंह में एक कांटा चम्मच पकड़ा हुआ और उसे ही खीरे में फंसाया हुआ है, जिसकी वजह से खीरा लटका हुआ दिखता है.

उर्वशी ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा,’अगर मैं एक सब्जी होती, तो क्यूट-कुंबर (क्यूट खीरा) होती.’ इसके साथ उन्होंने खीरे वाले और दिल वाले इमोजी अपने कैप्शन में शामिल किए हैं. उन्होंने हैशटैग के साथ मैजिशियन उर्वशी भी लिखा है. उर्वशी के इस वीडियो पर उनके फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं.