आर्थिक तंगी के चलते एक ही परिवार के 4 लोगो ने घर के बाहर मौजूद पेड़ पर लटक कर दी जान

त्रिपुरा में पश्चिमी त्रिपुरा जिले के साधु बैरागी इलाके में एक बेहद दर्दनाक वारदात सामने आई है, जहां एक ही परिवार के चार लोगों ने कथित तौर पर खुदकुशी कर ली। मृतकों में दपंति और बच्चे भी शामिल हैं। दंपति का शव घर के बाहर मौजूद पेड़ पर लटका हुआ मिला। मामले की शुरुआती जांच में खुदकुशी का कारण आर्थिक परेशानी बताई जा रही है।

पहले बच्चे को दिया जहर फिर की खुदकुशी

एएसपी अमिताभ पाउल के अनुसार मृतकों में 32 साल के परेश तांती, उनकी पत्नी संध्या तांती, बेटा विशाल तांती और बेटी रुपाली तांती है। उन्होंने बताया कि पहले दंपति ने अपने बच्चों को जहर देकर मार दिया। इसके बाद दंपति ने अपने छप्पर के बाहर लगे एक पेड़ पर लटककर जान दे दी। पुलिस के अनुसार अभी तक खुदकुशी का कारण साफ नहीं हो सका है। लेकिन स्थानीय लोगों का दावा है कि इस सामूहिक खुदकुशी के पीछे गरीबी जिम्मेदार है।

आर्थिक तंगी मानी जा रही है खुदकुशी का कारण

स्थानीय लोगों का कहना है कि परिवार आर्थिक तंगी से जूझ रहा था। इस कारण परिवार ने खुदकुशी कर ली। इस मामले को पुलिस ने दर्ज कर लिया है। घटना के विस्तृत जांच के बाद ही खुदकुशी के कारण का पता लग सकेगा। वहीं परिवार से जुड़े रिश्तेदारों का कहा है कि दंपति की अक्सर आपस में लड़ाई होती थी।