दयाबेन की पीठ पीछे खूब मौज मना रहे जेठालाल, मिल गया दो पल बातें करने का मौका

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में दयाबेन का लंबे वक्त से इंतजार हो रहा है. शो में दया बेन नजर नहीं आ रही हैं ऐसे में उनकी पीठ पीछे जेठालाल भी खूब मौज मना रहे हैं. बबीता जी पर हमेशा फिदा रहने वाले जेठालाल को आखिरकार मौका मिल ही गया, बबीता जी से दो पल बातें करने का. ऐसे में जेठालाल बहुत ज्यादा खुश नजर आए. दरअसल, जेठा बाहर से सोसोइटी के अंदर आ रहाहोता है तभी उसके सामने से एक ऑटो सोसाइटी के अंदर एंटर होता है. इसमें से बाहर निकलती हैं बबीता जी.

बबीता जी को देख कर जेठालाल का रोमरोम खुशी से नाच उठता है. वह स्पीड बढ़ाते हुए आगे जा रहा होता है तभी देखता है कि बबीता जी के पास छुट्टे पैसे नहीं है. बबीता जी को पैसे ऑटोवाले को देने होते हैं उनके पास 2हजार का नोट होता है. अपनी प्रॉब्लम जब बबीता जी जेठा को बताती हैं तो झट से जेठा बोलता है नो प्रॉब्लम बबीता जी. पैसे निकाल कर जेठा ऑटोवाले को विदा करता है. अब जेठा फ्लर्ट करते हुए बबीता जी का सामन भी उठा लेता है. बबीता जी मना करती हैं कि अभी वह वहीं रुकें.लेकिन जेठा नंबर कमाने के लिए सारा सामान उठा कर बबीता जी के घर पहुंच जाता है.

घर पर अइय्यर होता है. अइय्यर जेठा को अपनेघर में देख कर गुस्से में आ जाता है. अइय्यर पूछता है जेठालाल तुम यहां ? तब जेठा बताता है कि हां वह बबीता जी का सामान घर छोड़ने आया है. तभी बबीता जी आ जाती हैं वह कहती हैं अरे जेठा जी आप ये सामान यहां क्यों ले आए? तो जेठा कहता है अरे कोई नहीं बबीता जी. तकलीफ नहीं. इस पर बबीताजी बताती हैं कि ये समान उनका नहीं अंजलि भाभी का है.

ये सुनते ही जेठा का पचका हो जाता है व वह चौंक कर पूछता है क्या? इसके बाद अइय्यर जेठा का जबरदस्त मजाक उड़ाता है. तभी जेठा चालाकी से कहता है कोई बात नहीं बबीता जी आपको तकलीफ न हो मैं छोड़ देता हूं सामान अंजलि भाभी के पास.