अक्षय कुमार के साथ सारा अली खान ने शेयर की ये फोटो, देख लोगो को लगा करंट

हाल ही में निर्देशक आंनद एल रॉय ने अपने एक इंटरव्यू में कहा कि वह अपनी नई फिल्म लेकर आ रहे है और उस फिल्म का नाम अंतरगी रे होगा।

 

और फिल्म की स्टार कास्ट के बारे में भी जानकारी दी है। उन्होनें अक्षय कुमार का जिक्र करते हुए कहा कि अक्षय कुमार का रोल इस फिल्म में काफी चैलेंजिंग होगा। अक्षय के बारे में बात करते हुए रॉय ने बताया कि अक्षय कुमार काफी अच्छे एक्टर है इसलिए उन्होंने अक्षय को इस फिल्म के लिया चुना है।

इसी बीच सारा ने अपने इस्टंग्राम पर अक्षय कुमार और धनुष के साथ एक फोटो भी शेयर की है। सारा ने जो फोटो शेयर कि है उसमें अक्षय और धनुष सारा को किस कर रहे है। इस फोटो के कैप्शन में उन्होंने फिल्म को लेकर अपनी एक्साइटमेंट जताई है। आपको बता दें कि अतरंगी रे आनंद एल राय के निर्देशन में बनी है और इसको नेशनल अवॉर्ड विनर हिमांशु शर्मा ने लिखा है।

काफी समय से खबर आ रही थी कि अक्षय कुमार, धनुष और सारा अली खान एक साथ नजर आएंगे। इस बात की पुष्टी फिल्म के निर्देशक ने अक्षय कुमार, राझना फेम धनुष और सारा अली खान को लेकर खबर पब्लिश करके जानकारी दे दी है। तीनों स्टार अंतरगी रे फिल्म में एक साथ देखे जाएंगे।