वायरल हुआ सिद्धार्थ शुक्ला और सोनिया राठी का Kissing सीन, देख लोगो को लगा करंट

सिद्धार्थ शुक्ला और सोनिया राठी के किसिंग सीन का वीडियो शेयर करते हुए एक फैन ने लिखा है, ‘मुझे तुम पर गर्व है सिद्धार्थ शुक्ला। मेरे प्यार बेबी मुझे पता था कि तुम एक शानदार एक्टर हो लेकिन आज तो तुम स्क्रीन फाड़कर बाहर आ गए। यह कमाल का होने वाला है। मैं फिर से अपनी बात रिपीट कर रही हूं कि यह एपिक होने वाला है। अब तक का सबसे बेहतर….।’

निर्माता एकता कपूर ने हाल में ही इंस्टाग्राम पर अपनी सीरीज का प्रिव्यू शेयर किया था, जिसे देख सिद्धार्थ शुक्ला के फैंस सांतवे आसमान पर हैं।

इस प्रिव्यू वीडियो में सिद्धार्थ शुक्ला अपनी को-स्टार सोनिया राठी (Sonia Rathee) के साथ स्टीमी किसिंग सीन परफॉर्म करते दिख रहे हैं। सिद्धार्थ शुक्ला और सोनिया राठी के इस किसिंग सीन ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है। इनका यह क्लिप इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहा है, जिस पर फैंस जमकर रिएक्शन दे रहे हैं।

टीवी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) की लोकप्रियता में बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के बाद जबरदस्त इजाफा हुआ है। सिद्धार्थ शुक्ला कुछ भी करते हैं, वो खबरों में आ जाता है।

बिग बॉस 13 के बाद से ही सिद्धार्थ शुक्ला के फैंस उनके अपकमिंग प्रोजेक्ट्स के लिए उत्साहित रहते हैं। सिद्धार्थ शुक्ला इन दिनों अपनी अपकमिंग वेब सीरीज ‘ब्रोकेन एंड ब्यूटीफुल सीजन 3’ (Broken But Beautiful 3) के लिए चर्चा में हैं।

इस सीरीज का निर्माण एकता कपूर (Ekta Kapoor) ने किया है। ‘ब्रोकेन एंड ब्यूटीफुल’ सीजन 3 में सिद्धार्थ शुक्ला अगस्त्य राव का किरदार निभाते दिखेंगे।