वायरल हुआ शिवांगी जोशी का ये विडियो , जमकर थिरकती नजर आईं

इसमें कार्तिक यानी मोहसिन खान (Mohsin Khan) और सीरत यानी शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi aka Sirat) ऑफ व्हाइट कलर के शेरवानी और लहंगा पहने दिख रहे हैं।

वहीं सेट पर काफी लोग मौजूद हैं और साथ ही बैंड-बाजे भी बज रहे हैं उसी वक्त ‘देवर की बारात लेके’ गाना भी बज रहा है। जिसके बाद शिवांगी जोशी ने गाना सुनते ही इसपर ताबड़तोड़ डांस करना शुरू कर दिया और फिर बाद में खुद ही हंसती भी नजर आ रही हैं। वहीं कार्तिक (Kartik) यानी मोहसिन खान शिवांगी की इस हरकत को बड़े गौर से देख रहे हैं और हंस रहे हैं।

हम आपको बताते हैं कि शिवांगी जोशी किसके बारात में जा रही हैं, दरअसल वीडियो टीवी सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) के सेट का ही है। क्योंकि शो में फिलहाल कार्तिक (Kartik) और सीरत (Sirat) की सगाई हो रही है जिसकी वजह से फिल्हाल वहां शादी ब्याह का माहौल क्रिएट किया गया है।

इन दिनों सोशल मीडिया पर “सीरत” यानी शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi) का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) के गाने ‘लो चली मैं अपने देवर की बारात लेके’ (devar ki baraat song) पर जमकर डांस करती दिखाई दे रही हैं। वैसे तो इस वीडियो को फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं। लेकिन साथ ही सवाल भी पूछ रहे हैं कि वो किसके बारात में जा रही हैं।