बिग बॉस ओटीटी के पहले सीजन की विनर बनी दिव्या अग्रवाल , ट्रॉफी के साथ मिला ये…

बिग बॉस ओटीटी के पहले सीजन की विनर दिव्या अग्रवाल बनीं बिग बॉस ओटीटी के पहले सीजन की विनर दिव्या अग्रवाल रहीं. वो शमिता शेट्टी, राकेश बापट और निशांत भट्ट के साथ चार फाइनलिस्ट में शामिल थीं. दिव्या ने बिग बॉस ओटीटी की ट्रॉफी के साथ 25 लाख रुपये की पुरस्कार राशि जीती.

रियलिटी टीवी हसीना ने बिना किसी कनेक्शन के अकेले बिग बॉस ओटीटी हाउस में इंट्री की और 6 सप्ताह तक मजबूती से घर में बनीं रहीं. उनकी परफॉरमेंस को लोगों ने सराहा.

दिव्या अग्रवाल एमटीवी स्प्लिट्सविला सीजन 10 में हिस्सा लेने के लिए भी जानी जाती हैं. वह अपने एक्स बॉयफ्रेंड प्रियांक शर्मा के साथ पहली रनर-अप रही थीं. वह एमटीवी ऐस ऑफ़ स्पेस सीज़न 1 की विजेता थीं.

दिव्या ने अपने अभिनय की शुरुआत अल्ट बालाजी के लोकप्रिय हॉरर वेब सीरीज रागिनी एमएमएस: रिटर्न्स के दूसरे सीज़न से की थी. वो कई म्यूजिक वीडियो में भी नजर आ चुकी हैं. वो रोडीज़: रियल हीरोज और एमटीवी ऐस द क्वारंटाइन सहित रियलिटी शो को होस्ट कर चुकी हैं.

दिव्या अग्रवाल एक्टर वरुण सूद को डेट कर रही है. वरुण इनदिनों खतरों के खिलाड़ी में नजर आ रहे हैं. एक्टर हाल ही में बिग बॉस ओटीटी में दिव्या को सपोर्ट करने पहुंचे थे.

दिव्या अग्रवाल सोशल मीडिया का भी एक पॉपुलर चेहरा है. इंस्टाग्राम पर उनके 2 मिलियन से ज्यादा फॉलोवर्स हैं. वो अक्सर खूबसूरत और ग्लैमरस तसवीरें शेयर करती रहती हैं.

वो अपनी पर्सनल लाईफ को लेकर हमेशा ही सुर्खियों में रहीं, खासकर जब वह प्रियांक के साथ रिश्ते में थीं, उस दौरान कई बार कंट्रोवर्सी का सामना करना पड़ा. दिव्या एक लोकप्रिय स्टार और आइकन हैं.