भारत में जल्द लांच होगी 2021 Jaguar F-Pace Facelift, जाने कीमत से लेकर फीचर

2021 एफ-पेस के लिए किए गए विजुअल अपडेट में एक नया ग्रिल, नए क्लस्टर पैटर्न के साथ एलईडी हेडलाइट्स और बड़े इंटेक के साथ एक नया फ्रंट बम्पर शामिल है.

SUV में अलॉय व्हील्स का एक नया सेट, रिफ्रेश एलईडी टेल लाइट्स और एक नया रियर बम्पर भी मिलेगा. दूसरी ओर, केबिन को अधिक डिटेल्ड अपडेट मिले हैं.

जिसमें एक नए डिजाइन का डैशबोर्ड शामिल है. इसमें लेटेस्ट जनरेशन की पीवी प्रो इंफोटेनमेंट सिस्टम के साथ एक बड़ा डिस्प्ले मिलता है जो कई कनेक्टेड कार फीचर्स का दावा करता है.

भारत में, नई जगुआर एफ-पेस को टॉप-स्पेक आर-डायनामिक एस ट्रिम में (पेट्रोल और डीजल दोनों पावरट्रेन में) भी पेश किया जाएगा. इसकी डिलीवरी 2021 मई से शुरू होगी.

जगुआर लैंड रोवर इंडिया के हेड और मैनेजिंग डायरेक्टर, रोहित सूरी ने घोषणा पर टिप्पणी करते हुए कहा, “अपने लेटेस्ट अवतार में, नई जगुआर एफ-पेस का स्टैंडआउट डिजाइन, साइज, शानदार परफॉर्मेंस और अधिक बेहतरीन एक्सपीरियंस भारत में कई लोगों के दिलों को लुभाने के लिए बाध्य है.”

जगुआर लैंड रोवर (JLR) ने ऑफिशियल तौर पर भारत में 2021 F-Pace facelift के लिए बुकिंग लेना शुरू कर दिया है. अपडेटेड एसयूवी, जिसने सितंबर 2020 में ग्लोबल एंट्री की थी.

एक नए मेकओवर के साथ आती है जिसमें रिवाइज्ड बाहरी स्टाइल, फ्रेश इंटीरियर और कनेक्टेड टेक्नोलॉजी शामिल है. इसके अलावा, JLR इंडिया भी नई SUV के साथ अपनी नई जनरेशन के 2.0-लीटर Ingenium डीजल इंजन को पेश कर रही है.