जल्द ही नए अवतार में पेश होगी Bajaj Pulsar 220F , बदल जाएंगे ये फीचर

पल्सर 220F के इंजन और पावर की बात करें तो इसमें ग्राहकों को एक 220cc वाला एयर-कूल्ड, सिंगल-सिलेंडर इंजन मिला है, जो कि 20.4 PS की मैक्पासिमम पावर (8,500 आरपीएम पर) और 18.55 एनएम (7,000 आरपीएम पर) का अधिकतम टॉर्क जेनरेट करता है।

यह इंजन 5-स्पीड गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है, जबकि सस्पेंशन में फ्रंट में टेलिस्कोपिक फोर्क और रियर में डुअल नाइट्रॉक्स शॉक-एब्जॉर्बर को शामिल किया गया है जो एक बेहतरीन बाइक राइड एक्सपीरियंस देते हैं।

आपको बता दें कि Pulsar 220F को दो नई पेंट स्कीम के साथ मार्केट में पेश किया जाएगा जिनमें अगर पहले कलर ऑप्शन की बात करें तो इसमें रेड ग्राफिक्स के साथ मैट ब्लैक बॉडी पैनल्स को शामिल किया जाएगा वहीं अगर बात करें दुसरे ऑप्शन की तो इसमें तो ये कहीं ज्यादा बोल्ड होगी और इसका लुक कहीं ज्यादा स्टाइलिश और स्पोर्टी होने वाला है .

जो ग्राहकों को काफी पसंद आने वाला है। आपको बता दें कि कंपनी समय समय पर अपनी मोटरसाइकिल्स में ऐसे अपडेट देती रहती है जिसे ग्राहकों को फ्रेश लुक मिल सके।

हालांकि अभी इस मोटरसाइकिल की कुछ तस्वीरें ही लीक हुई हैं और कंपनी की तरफ से इसकी लॉन्चिंग की आधिकारिक घोषणा होना अभी बाकी है।

भारत में बजाज पल्सर सीरीज की मोटरसाइकिल्स को काफी पसंद किया जाता रहा है। आपको बता दें कि इस सीरीज की एक पॉपुलर मोटरसाइकिल है Bajaj Pulsar 220F जो परफॉर्मेंस मोटरसाइकिल है।

Bajaj Auto अब अपनी इस मोटरसाइकिल को नये अवतार में पेश करने की तैयारी में है जो पहले से कहीं ज्यादा स्टाइलिश और स्पोर्टी होने वाला है। दरअसल कंपनी अब इस फास्ट बाइक को रेड और व्हाइट पेंट स्कीम में पेश करने जा रही है जो इस फास्ट मोटरसाइकिल को और भी ज्यादा स्टाइलिश लुक देगा।