संजय दत्त से दूर रहती हैं पत्नी मान्यता, वजह जानकर उड़े लोगो के होश

Share & Get Rs.

संजय दत्त लास्ट केजीएफ चैप्टर 2 में नजर आए थे। फिल्म में भले ही उनका विलेन का किरदार था, लेकिन उस किरदार से भी उन्होंने फैंस का दिल जीत लिया। अब संजय फिल्म पृथ्वीराज में नजर आने वाले हैं जिसका हाल ही में ट्रेलर रिलीज हुआ है।

संजय इन दिनों फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं और इसी प्रमोशन के दौरान संजय ने खुलासा किया कि क्यों उनकी पत्नी मान्यता दत्त और बच्चे शाहरान, इकरा उनसे दूर दुबई में रह रहे हैं। बता दें कि मान्यता साल 2020 से दुबई में ही बच्चों के साथ रह रही हैं। अब संजय ने उनके वहां रहने की वजह बताई है।

संजय से फिर पूछा गया कि क्या वह उन्हें मिस नहीं कर रहे हैं तो उन्होंने कहा, ‘मैं जब वहां से आया तब मैंने उन्हें खुश देखा। मेरी बेटी वहां पियानो सीख रही हैं। उसे जिम्नास्टिक भी पसंद है। मेरा बेटा जूनियर फुटबॉल टीम के लिए खेलता है। उनकी खुशी से ज्यादा मेरे लिए कुछ नहीं है।’

वैसे बता दें कि केजीएफ चैप्टर की रिलीज के दौरान मान्यता ने संजय के लिए स्पेशल नोट लिखा था। मान्यता ने बताया था कि इस फिल्म की शूटिंग के दौरान संजय कैंसर से जंग लड़ रहे थे। मान्यता ने लिखा था, ‘ये फिल्म हमारे लिए स्पेशल जर्नी है। जो भी लोग उन्हें गैर जिम्मेदार कहते हैं और गलत आदमी कहते हैं, उन्हें ये फिल्म देखनी चाहिए।

फिल्म में उनकी मेहनत उनका जज्बा और कमिटमेंट साफ नजर आएगा। संजू ने इस फिल्म की शूटिंग तब की जब हम सबसे मुश्किल भरे दिनों से गुजर रहे थे। उन्होंने इतना दर्द सहने के बाद भी इतने शानदार सीन दिए हैं। मेरे लिए वह फिल्म के हीरो हैं।’

Share & Get Rs.