पति के कोरोना संक्रमित होने पर पत्नी ने किया ये काम, जानकर उड़े लोगो के होश

पुलिस के मुताबिक दिल्ली के राजेंद्र नगर में रहने वाले एक परिवार में तीन लोग कोरोना से संक्रमित हैं. दो मई को घर में रहने वाले आदमी को कोरोना से संक्रमित पाया गया.

 

इसके बाद परिवार के सभी सदस्यों को होम क्वारंटाइन कर दिया गया. परिवार के अन्य सदस्यों की जाँच हुई तो उनकी पत्नी कोरोना से संक्रमित नहीं थी.

महिला के पति के संक्रमित होने के साथ ही परिवार में उसकी सास व बेटा भी पांच मई को कोरोना से संक्रमित पाए गए. इसके बाद पुलिस ने परिवार के चारों सदस्यों के फोन को सर्विलांस पर ले लिया.

इस सारे मुद्दे में डीसीपी संजय भाटिया ने बताया कि सर्विलांस के जरिये पता लगा कि महिला मंगलवार को घर से बाहर निकल गई. इसकी जानकारी मिलते ही पुलिस महिला के घर पहुंची, वहां पता लगा कि महिला पास ही में बैंक गई है. महिला के विरूद्ध मुद्दा दर्ज करके जाँच की जा रही है.

गौरतलब है कि दिल्ली में कोरोना वायरस संक्रमण के मुद्दे बढ़कर 5980 हो गए हैं, शुक्रवार को सैकड़ों लोगों की जाँच रिपोर्ट आती है व ऐसे में पीड़ितों का आंकड़ा 6000 के पार जाने का अनुमान है.

घर में पति, सास व बेटा कोरोना से संक्रमित है, बावजूद महिला ने घर से बाहर निकलकर लोगों की जान को खतरे में डाल दिया. इतना ही नहीं, महिला लोगों के बीच में तो गई ही, बैंक भी जा पहुंची.

पुलिस ने तीनों कोरोना संक्रमितों के अतिरिक्त घर के सभी सदस्यों के फोन को सर्विलांस पर ले रखा था, जिससे पुलिस को पता लगा कि महिला घर से बाहर निकली है.

वहीं, महिला के घर से निकलने की जानकारी मिलते ही पुलिस टीम उसके घर पहुंची. पूछताछ में पता लगा कि महिला पास ही में बैंक गई है. आनन-फानन में पुलिस बैंक पहुंची व महिला को वहां से लेकर घर पहुंची. पुलिस ने इस मुद्दे में महिला के विरूद्ध एफआइआर भी दर्ज की है.