कृति सेनन ने बढ़ाया 15 किलो वजन, जानिए ये है वजह

वहीं कृति ने हाल ही में अपनी पुरानी तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा है कि कई बार हमें अपने किरदार को सही से निभाने के लिए अपना वजन बढ़ाना पड़ता है। मैं फिर से सेक्सी दिखना चाहती हूं जल्द ही अपने पुराने लुक में नजर आउंगी।

 

‘मिमी’ मराठी फिल्म ‘mala aai vhhaychl’ पर आधारित है। साल 2011 में इस फिल्म को सर्वश्रेष्ठ राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार मिल चुका है।
बता दें कि मिमी’ फिल्म को लक्ष्मण उतेकर डायरेक्ट कर रहे हैं। इससे पहले भी कृति सेनन कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं। जिसमें उन्हें दर्शकों ने पसंद किया है। इस फिल्म के अलावा कृति के पास और भी कई प्रोजेक्ट्स हैं जिसे वह बहुत जल्द शुरू करने वाली हैं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘मिमी’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस फिल्म में कृति के साथ एक्टर पंकज त्रिपाठी नजर आएंगे। इससे पहले भी पंकज त्रिपाठी कृति सेनन के साथ दो फिल्मों में काम कर चुके हैं।

बता दें, कृति सेनन इस फिल्म में सरोगेट मदर का किरदार निभा रही हैं। जिस वजह से उन्होंने अपना 15 किलो वजन बढ़ा लिया है। कृति ने शूटिंग के दौरान बताया कैसे उन्होंने इतने कम समय में अपना वजन बढ़ाया है। जब तक उनकी फिल्म की शूटिंग पूरी नहीं होगी तब तक उन्हें कोई एक्सरसाइज नहीं करना है।